1dc331d5 3457 427a b604 eeaf92907934 पोंगल के अवसर पर तमिलनाडु पहुंचेंगे राहुल गांधी, जल्लीकट्टू कार्यक्रम में करेंगे शिरक्त
फाइल फोटो

नई दिल्ली। कृषि कानूनों के विरोध में किसान आंदालोन को करीब दो महीने होने को आए हैं। किसान संगठनों और सरकार के बीच हुई 8 दौर की वार्ता में भी कोई समाधान हीं निकल पाया है। जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने सरकार को फटकार लगाते हुए फिलहाल के लिए कृषि कानूनों पर रोक लगा दी है। साथ ही एक चार सदस्य कमेटी भी गठित की है। देश में चल रहे किसान आंदोलन के बीच कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कल यानि 14 जनवरी को पोंगल के अवसर पर तमिलनाडु का दौरा करेंगे। इस दौरान वे जल्लीकट्टू से जुड़े एक कार्यक्रम में शामिल होंगे।

किसान आंदोलन का समर्थन करेंगे राहुल गांधी- केएस अलागिरी

बता दें कि मंगलवार को प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष केएस अलागिरी ने जानकारी दी कि राहुल गांधी गांधी 14 जनवरी को पोंगल के अवसर पर तमिलनाडु का दौरा करेंगे। तमिलनाडु के ग्रामीण इलाकों में जल्लीकट्टू को पारंपरिक खेल के रूप में खेला जाता है। इसे हर साल पोंगल के अवसर पर आयोजित किया जाता है। इस खेल में लोग बैल को पकड़कर उसे नियंत्रित करने की कोशिश करते हैं। इसके अलावा राहुल गांधी नए कृषि कानूनों के खिलाफ चल रहे किसानों के आंदोलन का भी समर्थन करेंगे। केएस अलागिरी ने बताया कि केंद्र सरकार के इस नए कृषि कानूनों से कई दलों के नेता खुश नहीं हैं। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने तीनों कृषि कानूनों को लेकर केंद्र सरकार का समर्थन किया था।

गोरखपुर महोत्सव को आज दूसरा दिन, सीएम योगी करेंगे कार्यक्रम का समापन

Previous article

UP: संपत्ति का ब्योरा न देने पर IASअफसरों की बढ़ेंगी मुश्किलें, नहीं होगा प्रमोशन

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.