featured यूपी

फतेहपुर: पुलिस ने सुनी व्यापारियों की समस्याएं, निस्तारण का दिया आश्वासन  

फतेहपुर: पुलिस ने सुनी व्यापारियों की समस्याएं, निस्तारण का दिया आश्वासन  

फतेहपुर: फतेहपुर पुलिस, व्यापारियों की समस्याओं को दूर करने के लिए विशेष बैठक कर रही है। इसी कड़ी में गुरुवार को पुलिस उपाधीक्षक दिनेश चंद्र मिश्र ने बैठक की अध्यक्षता करते हुए व्यापारियों की समस्याओं को सुना। इसके साथ ही उन्होंने उसे दूर करने का आश्वासन भी दिया। इस बैठक में गाजीपुर थाना क्षेत्र के सभी व्यापारियों ने भाग लिया। इस दौरान थानाध्यक्ष नीरज कुमार यादव भी मौजूद रहे।

व्यापारियों ने की मांग, पुलिस ने दिया आश्वासन

व्यापारियों और पुलिस के बीच हुई बैठक में आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने के साथ ही यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने की मांग उठी। यहां पर चारों ओर से आने वाले ट्रैफिक के कारण आए दिन जाम की स्थिति बनी रहती है। दुकानदारों की दुकानों के आगे वाहनों की लंबी-लंबी लाइन लगी होती हैं जिससे उनकी दुकानदारी भी खराब होती है। तो वहीं पुलिस उपाधीक्षक दिनेश चंद्र मिश्र ने व्यापारियों से अपनी दुकान में सेंटर लॉक और सीसीटीवी लगाने की अपील की।

थाना अध्यक्ष नीरज कुमार यादव ने बैठक में मौजूद व्यापारियों से दुकान के बाहर उचित प्रकाश की व्यवस्था करने को भी कहा। जिससे दुकान के आसपास कोई अराजक तत्व जाने से बचे। क्योंकि रात के समय प्रकाश होने पर बदमाश को अपने पहचाने जाने का डर रहेगा।

बैठक के दौरान व्यापारियों ने पुलिस को पूरा सहयोग करने की बात कही। उल्लेखनीय है कि बीते दिनों व्यापारियों ने पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह से भेंट कर अपनी समस्याओं को रखा था। जिसके बाद पुलिस अधीक्षक ने सभी थाना क्षेत्रों में व्यापारियों की समस्याओं को सुनने और निस्तारित करने के निर्देश दिए थे।

Related posts

मोदी सरकार की जीत के 3 साल, क्या है अब जनता का मिजाज

piyush shukla

नक्सलवाद के खिलाफ सख्त गृहमंत्री अमित शाह, रविवार को 10 राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगे बैठक, सुरक्षा की स्थिति पर होगी चर्चा

Saurabh

क्या होता है महाभियोग? क्या है इसकी प्रक्रिया और इससे पहले कब लाया गया?

rituraj