फतेहपुर में पनप रहा सरकारी शराब ठेके में मिलावटी शराब का कारोबार

फतेहपुर: जिले में सरकारी शराब के ठेके से शराब पीने वाले सावधान हो जाएं क्योंकि कब कौन कहां किस ठेके में मिलावटी शराब बिक रही हो, यह किसी को नहीं पता। इसका खुलासा तभी होता है जब कार्रवाई में आरोपी गिरफ्तार होता है। ताजा मामला खागा का है। जहां गुरुवार को सरकारी शराब ठेके से सेल्समैन सहित उसके साथी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

सरकारी देशी शराब की दुकान पर छापेमारी

थाना क्षेत्र के कुर्रा गांव में एसडीएम प्रह्लाद सिंह, क्षेत्राधिकारी गया दत्त तिवारी और आबकारी निरीक्षक की संयुक्त कार्यवाई में सरकारी देशी शराब की दुकान पर छापेमारी की गई। इस दौरान विद्यासागर मिश्र की दुकान पर सेल्समैन रामशंकर और उसके साथी संदीप के पास से मिलावटी शराब के उपकरण बरामद हुए। इतना ही नही आरोपियों के पास फर्जी बार कोड, एक हजार नए ढक्कन, 40 खाली शीशी, 110 पौआ मिश्रित देशी शराब पावर हाउस, 40 पौआ शुद्ध देशी शराब भी बरामद हुए हैं।

मिलावटी शराब से अर्जित की गई नगदी भी बरामद

पुलिस प्रशासन की संयुक्त टीम ने सेल्समैन से एक लाख 95 हजार 10 रुपये भी जब्त किए हैं। यह रकम मिलावटी शराब से अर्जित बताई जा रही है। अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ आबकारी और अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत विधिक कार्रवाई की जा रही है। साथ ही ठेकेदार विद्यासागर मिश्र की दुकान का लाइसेंस रद करने के लिए सम्बंधित विभाग को रिपोर्ट भेजी जा रही है।

फतेहपुर: पुलिस ने सुनी व्यापारियों की समस्याएं, निस्तारण का दिया आश्वासन

Previous article

दैनिक भास्कर समूह और यूपी के भारत समाचार पर IT और ED रेड, भास्कर ने कहा- सच्ची पत्रकारिता से डरी सरकार

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured