featured उत्तराखंड

बीजेपी विधायक दल की बैठक आज, जानिए कौन होगा अगला सीएम

bjp 1605962554 बीजेपी विधायक दल की बैठक आज, जानिए कौन होगा अगला सीएम

उत्तराखंड में पिछले कई दिनों से जारी सियासी हलचल का परिणाम कल शाम दिखा। जहां तीरथ सिंह रावत ने उत्तराखंड के सीएम पद से इस्तीफा दे दिया। जिसके बाद आज दोपहर 3 बजे बीजेपी विधायक दल की अहम बैठक होने वाली है।

नए सीएम को लेकर ऐलान संभव

बता दें कि पार्टी हेडक्वॉर्टर में होने वाली इस बैठक में उत्तराखंड के नए सीएम को लेकर ऐलान संभव है। बीजेपी के मीडिया इंचार्ज ने बताया कि इस बैठक का नेतृत्व उत्तराखंड बीजेपी के अध्यक्ष मदन कौशिक करेंगे। साथ ही बैठक में सभी विधायकों को उपस्थित रहने के लिए कहा गया है।

राज्य के सभी बीजेपी विधायकों को पार्टी ने निर्देश दिए हैं कि विधायक देहरादून में मौजूद रहें। वहीं इस बैठक के लिए केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को पर्यवेक्षक बनाया गया है।

कौन होगा अगला सीएम ?

तीरथ सिंह रावत का कार्यकाल सिर्फ चार महीने का ही रहा है। अब राज्य फिर नए मुख्यमंत्री का इंतजार कर रहा है। उत्तराखंड में बीजेपी आलाकमान अब अगला सीएम किसको बनाएगी ये तो आज की बैठक के बाद ही पता लगेगा। फिलहाल मिली जानकारी के मुताबिक जिन नेताओं के नाम की चर्चा हो रही है उनमें सबसे आगे सतपाल महाराज का नाम है। इसके साथ ही रेखा खंडूरी, धन सिंह रावत के नाम की भी चर्चाएं हैं।

Related posts

जानिए कैसे हुआ था देशी रियासतों का विलय, और रोचक तथ्य

mahesh yadav

राज्यपाल को हवाई सेवा देने से महाराष्ट्र सरकार का इनकार , कहा कि अपने व्यक्तिगत खर्चे पर ही करे यात्रा

Aman Sharma

अब हरीश रावत पर भाजपा ने लगाया साईबर क्राइम का आरोप

bharatkhabar