उत्तराखंड

अब हरीश रावत पर भाजपा ने लगाया साईबर क्राइम का आरोप

harish अब हरीश रावत पर भाजपा ने लगाया साईबर क्राइम का आरोप

देहरादून। अब उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पर साईबर क्राइम का आरोप भी लग गया है। यह आरोप मुख्यमंत्री के रूप में बने सरकारी फेसबुक अकाउंट को निजी फेसबुक अकाउंट में बदलने का है। भाजपा के प्रवक्ता एवं वरिष्ठ नेता विनय गोयल ने जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में अब तक सरकार फोन का ही प्रयोग किया जा रहा है जिसका नंबर 01352750033 है। सरकार के मुखिया के रूप में चलाए जा रहे इस फेसबुक अकाउंट को पूरी तरह निजी बना दिया जाना दुर्भाग्यपूर्ण और अपराध की श्रेणी में आने वाला अपराध है।

रावत के आधिकारिक टिवट्र अकाउंट का निर्माण जनवरी 2013 में हुआ था, जो मुख्यमंत्री के अकाउंट के रूप में परिवर्तित हो गया और हरीश रावत मुख्यमंत्री का ऑफिशियाल एकाउंट बन गया। इसी प्रकार ऑफिशियल टिवटर अकाउंट 2014 में बनाया गया था, जो उनकी निजी अकाउंट में बना दिया गया है। अब उनके निजी अकाउंट में बदल गया है। उसके पहले नाम को निजी नाम पर परिवर्तित कर दिया गया है।

भाजपा प्रवक्ता विनय गोयल ने साफ कहा है कि मुख्यमंत्री पद से हटाये जाने के बाद और राष्ट्रपति शासन लागू होने के बाद भी राज्य के सरकारी मुख्यमंत्री के फेसबुक तथा ट्विटर एकाउन्ट पर निवर्तमान मुख्यमंत्राी हरीश रावत का ही प्रचार हो रहा है, जो पूरी तरह सरकारी धन का दुरूपयोग है अपराध के श्रेणी में आता है।

Related posts

अल्मोड़ाः अवैध शराब का कारोबार करने वालों को ग्रामीणों की चेतावनी, कहा बंद करे शराब बेचना

Rahul

पर्यटन के लिए मसूरी है बेहतर डेस्टिनेशन

piyush shukla

रुड़की: मास्क ना पहनने पर बीजेपी विधायक प्रदीप बत्रा का कटा चालान, वीडियो वायरल-विधायक नाराज

pratiyush chaubey