featured उत्तराखंड

बीजेपी विधायक दल की बैठक आज, जानिए कौन होगा अगला सीएम

bjp 1605962554 बीजेपी विधायक दल की बैठक आज, जानिए कौन होगा अगला सीएम

उत्तराखंड में पिछले कई दिनों से जारी सियासी हलचल का परिणाम कल शाम दिखा। जहां तीरथ सिंह रावत ने उत्तराखंड के सीएम पद से इस्तीफा दे दिया। जिसके बाद आज दोपहर 3 बजे बीजेपी विधायक दल की अहम बैठक होने वाली है।

नए सीएम को लेकर ऐलान संभव

बता दें कि पार्टी हेडक्वॉर्टर में होने वाली इस बैठक में उत्तराखंड के नए सीएम को लेकर ऐलान संभव है। बीजेपी के मीडिया इंचार्ज ने बताया कि इस बैठक का नेतृत्व उत्तराखंड बीजेपी के अध्यक्ष मदन कौशिक करेंगे। साथ ही बैठक में सभी विधायकों को उपस्थित रहने के लिए कहा गया है।

राज्य के सभी बीजेपी विधायकों को पार्टी ने निर्देश दिए हैं कि विधायक देहरादून में मौजूद रहें। वहीं इस बैठक के लिए केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को पर्यवेक्षक बनाया गया है।

कौन होगा अगला सीएम ?

तीरथ सिंह रावत का कार्यकाल सिर्फ चार महीने का ही रहा है। अब राज्य फिर नए मुख्यमंत्री का इंतजार कर रहा है। उत्तराखंड में बीजेपी आलाकमान अब अगला सीएम किसको बनाएगी ये तो आज की बैठक के बाद ही पता लगेगा। फिलहाल मिली जानकारी के मुताबिक जिन नेताओं के नाम की चर्चा हो रही है उनमें सबसे आगे सतपाल महाराज का नाम है। इसके साथ ही रेखा खंडूरी, धन सिंह रावत के नाम की भी चर्चाएं हैं।

Related posts

आज से भोपाल मंडल से गुजरने वाली ये ट्रेनें रद्द, बारिश के कारण किए रूटों में बदलाव

Rahul

Exclusive: बाबा राम-रहीम की रहस्यमयी गुफा का देखें पूरा सच इस वायरल वीडियो में

piyush shukla

पीएनबी घोटाले की 162 पन्नों की जांच रिपोर्ट में हुए ये बड़े खुलासे

Rani Naqvi