featured यूपी

अखिलेश ने साधा भाजपा पर निशाना, कहा- ‘दिन है बचे चार’ अब जनता नहीं करेगी माफ

अखिलेश ने साधा भाजपा पर निशाना, कहा- ‘दिन है बचे चार’ अब जनता नहीं करेगी माफ

लखनऊः उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर एक बार फिर निशान साधा है। इस बार उन्होंने भाजपा के ‘सेवा ही संगठन’ अभियान पर ताखी कटाक्ष किया है।

अखिलेश ने रविवार को एक बयान जारी करते हुए कहा कि बीजेपी ने अर्थव्यवस्था, कानून व स्वास्थ्य व्यवस्था का तहस-नहस कर दिया है लेकिन भी फिर गांव से लेकर शहत तक अपने झूठे सेवा कार्यों की कहानियां सुना रहे हैं।

उन्होनें कहा कि अस्पतालों में इलाज-दवाई और ऑक्सीजन के अभाव में तड़प कर और बिना कफन के दफन हो गए। अखिलेश ने आरोप लगाया की बढ़ती महंगाई और गिरती अर्थव्यवस्था ने भारतीयों के जीवन ढांचे को बदल कर रख दिया है। साल 2020-21 से GDP की दर में 8 फीसदी गिरावट देखने को मिली है। शहरों में बेकारी दर 17.4 फीसदी बढ़ गई है। 23 करोड़ के लगभग लोग गरीबी रेखा से नीचे आ गए हैं। एक करोड़ से अधिक लोग अपनी नौकरी से हाथ धो बैठे हैं।

सपा प्रमुख अखिलेश ने कहा कि खोखली नैतिकता की आड़ में भाजपा जनता को ठग रही है। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री झूठ की नाम में सवार होकर अपना बखान कर रहे हैं। आप सभी ने कोरोना महामारी के दूसरे दौर में मचे हाहाकार को देखा है। लाखों लोगों की मौते के प्रति संवेदनहीनता दिखाने वाली बीजेपी के ‘दिन है बचे चार’ अब जनता नहीं करेगी माफ।

Related posts

6 जून 2023 का राशिफल, जानें आज का पंचांग और राहुकाल

Rahul

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने साप्ताहिक बंदी का किया खंडन, भ्रामक खबरें न फैलाने का किया आग्रह

Trinath Mishra

अशोकनगर-शिवपुरी जा रहे मजदूरों को यूपी पुलिस ने पीटकर नदीं में फैंका, किसी तरह तैर कर पहुंचे एमपी

Shubham Gupta