Breaking News यूपी

स्वास्थ्य महानिदेशक भी हुए कोरोना पाज़िटिव, मेदांता के निदेशक भी चपेट में

स्वास्थ्य महानिदेशक भी हुए कोरोना पाज़िटिव, मेदांता के निदेशक भी चपेट में

लखनऊ: कोरोना का कहर जारी है। यूपी के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य महानिदेशक डॉ डीएस नेगी भी इसकी चपेट में आ गए हैं। इसकी पुष्टि उन्होंने खुद भारत खबर से की है। वहीं प्रतिष्ठित मेदांता हॉस्पिटल लखनऊ के निदेशक डॉ राकेश कपूर भी पाज़िटिव हो गए हैं।

डॉ डीएस नेगी और डॉ राकेश कपूर दोनों ही कोरोना की दोनों डोज ले चुके हैं। स्वास्थ्य महानिदेशक डॉ नेगी ने भारत खबर से बातचीत में बताया कि उन्हें किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं है। एहतियातन आरटीपीसीआर की जांच कराई थी। जिसकी रविवार को सुबह रिपोर्ट आई है। उसमें वे पाज़िटिव पाए गए हैं।

डॉ नेगी ने खुद को क्वारंटीन भी कर लिया है। साथ ही लोगों से अपील की है कि जो भी विगत दिनों में लोग उनसे मिले हैं, वो खुद की जांच करा लें। उन्होंने कहा कि एहतियात बरतकर ही हम इस महामारी से बच सकते हैं। इससे घबराने नहीं बल्कि मजबूती से लड़ने की जरूरत है।

स्वास्थ्य महानिदेशक भी हुए कोरोना पाज़िटिव, मेदांता के निदेशक भी चपेट में
डॉ राकेश कपूर

वहीं मेदांता के निदेशक और संजय गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान (एसजीपीजीआई) के पूर्व निदेशक डॉ राकेश कपूर की रिपोर्ट पाज़िटिव आई है। उन्होंने भी बताया कि उन्हें किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं है। रिपोर्ट आने के बाद खुद को क्वारंटीन कर लिया है।

Related posts

अब पुलिस की पकड़ से दूर नहीं होंगे अपराधी, आगरा में स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत लगेगा पैनिक बटन

Aman Sharma

2019 में मोदी का मुकाबला करने का किसी में दम नहीं: नीतीश कुमार

piyush shukla

पाकिस्तान में दो हिंंदू व्यापारियों की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने बताया लूट का मामला

Breaking News