DEVDATT IPL पर कोरोना संकट, अब RCB के देवदत्त पडिक्कल को हुआ कोरोना

जैसै जैसे IPL नजदीक आते जा रहे हैं, वैसे ही कोरोना का खतरा भी IPL पर मंडराता दिख रहा है। IPL 2021 के शुरू होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं। वहीं दूसरी ओर खिलाड़ियों में कोरोना के लक्ष्ण दिख रहे हैं। KKR के नीतीश राणा, दिल्ली कैपिटल्स के ऑलराउंडर अक्षर पटेल के बाद अब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। जिसके बाद उन्हे क्वारंटीन के लिए भेज दिया गया है।

9 अप्रैल को है पहला मैच

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को अपना पहला मैच 9 अप्रैल को मौजूदा चैंपियन मुबई इंडियंस के खिलाफ खेलना है। और ये मैच चेन्नई में खेला जाएगा। हालांकि अब देवदत्त पडिक्कल का इस मैच में न खेलना तय है। वहीं अब अगले दो दिन में एक बार फिर से उनका कोरोना टेस्ट किया जाएगा।

IPL 2020 में बनाए थे सबसे ज्यादा रन

RCB के देवदत्त पडिक्कल ने इस बार विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन किया है। पडिक्कल ने 7 मैचों में 147.4 की औसत से 737 रन बनाए, जिसमें 4 शतक और 3 अर्धशतक शामिल थे। वहीं IPL 2020 में देवदत्त पडिक्कल RCB के लिए सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे। जिन्होने 15 मैचों में 473 रन बनाए, जिसमें उनके 5 अर्धशतक शामिल रहे।

वानखेड़े स्टेडियम के 10 कर्मचारी हैं संक्रमित

वानखेड़े स्टेडियम के 10 कर्मचारियों और प्रतियोगिता प्रबंधन से जुड़े 6 सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव होने की भी कल खबर सामने आई थी। इसके बावजूद BCCI ने अपनी उम्मीद नहीं छोड़ी है। उसे 10 से 25 अप्रैल के बीच मुंबई में IPL मैचों के आयोजन की उम्मीद है।

स्वास्थ्य महानिदेशक भी हुए कोरोना पाज़िटिव, मेदांता के निदेशक भी चपेट में

Previous article

शाइन सिटी के मालिक और भाई पर 50 हजार का इनाम घोषित, 70 हजार करोड़ की धोखाधड़ी का है आरोप

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.