स्वास्थ्य महानिदेशक भी हुए कोरोना पाज़िटिव, मेदांता के निदेशक भी चपेट में

लखनऊ: कोरोना का कहर जारी है। यूपी के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य महानिदेशक डॉ डीएस नेगी भी इसकी चपेट में आ गए हैं। इसकी पुष्टि उन्होंने खुद भारत खबर से की है। वहीं प्रतिष्ठित मेदांता हॉस्पिटल लखनऊ के निदेशक डॉ राकेश कपूर भी पाज़िटिव हो गए हैं।

डॉ डीएस नेगी और डॉ राकेश कपूर दोनों ही कोरोना की दोनों डोज ले चुके हैं। स्वास्थ्य महानिदेशक डॉ नेगी ने भारत खबर से बातचीत में बताया कि उन्हें किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं है। एहतियातन आरटीपीसीआर की जांच कराई थी। जिसकी रविवार को सुबह रिपोर्ट आई है। उसमें वे पाज़िटिव पाए गए हैं।

डॉ नेगी ने खुद को क्वारंटीन भी कर लिया है। साथ ही लोगों से अपील की है कि जो भी विगत दिनों में लोग उनसे मिले हैं, वो खुद की जांच करा लें। उन्होंने कहा कि एहतियात बरतकर ही हम इस महामारी से बच सकते हैं। इससे घबराने नहीं बल्कि मजबूती से लड़ने की जरूरत है।

स्वास्थ्य महानिदेशक भी हुए कोरोना पाज़िटिव, मेदांता के निदेशक भी चपेट में

डॉ राकेश कपूर

वहीं मेदांता के निदेशक और संजय गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान (एसजीपीजीआई) के पूर्व निदेशक डॉ राकेश कपूर की रिपोर्ट पाज़िटिव आई है। उन्होंने भी बताया कि उन्हें किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं है। रिपोर्ट आने के बाद खुद को क्वारंटीन कर लिया है।

सीएम योगी की नई उपलब्धि, ‘जेम पोर्टल’ पर सरकारी खरीद में यूपी बना नंबर वन राज्य

Previous article

IPL पर कोरोना संकट, अब RCB के देवदत्त पडिक्कल को हुआ कोरोना

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.