Breaking News featured यूपी

प्रदेश के कई जिलों में मुख्यमंत्री का ताबड़तोड़ दौरा, विकास कार्यों की होगी समीक्षा

प्रदेश के कई जिलों में मुख्यमंत्री का ताबड़तोड़ दौरा, विकास कार्यों की होगी समीक्षा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आने वाले कुछ दिनों में कई जिलों के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वह विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। इसके साथ ही ग्राउंड पर चल रही गतिविधियों पर अधिकारियों से भी बातचीत होगी।

यह भी पढ़ें: महाशिवरात्रि पर महा पूजन की विधि, जानिए कैसे करें महादेव को प्रसन्न

8 मार्च को बरेली में योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 8 मार्च को बरेली में रहेंगे। विश्व महिला दिवस के चलते यहां कुछ कार्यक्रम भी होने हैं। बरेली से दिल्ली के बीच स्पेशल फ्लाइट की भी शुरुआत की जाएगी। खबरों के अनुसार मुख्यमंत्री इस कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे और स्पेशल फ्लाइट की सुविधा को हरी झंडी दिखाएंगे।

9 और 10 मार्च को बुंदेलखंड का दौरा

बरेली के बाद मुख्यमंत्री बुंदेलखंड की तरफ बढ़ेंगे। यहां हर घर नल से जल योजना का काम चल रहा है। इसका फीडबैक लेने के लिए मुख्यमंत्री पहुंचेंगे। बुंदेलखंड के इलाकों में पानी की समस्या गर्मियों में काफी जटिल हो जाती है। इसीलिए इस बार सरकार हर घर जल से नल योजना के माध्यम से सभी को पेयजल उपलब्ध करवा रही है।

10 मार्च को झांसी में होंगे मुख्यमंत्री

अलग-अलग जिलों के दौरे करके वहां के विकास कार्य और अलग-अलग मुद्दों पर चर्चा पर चर्चा की जाएगी। इसको देखते हुए प्रशासन पूरी तरह से अपनी कमरकस रहा है। सुरक्षा व्यवस्था के साथ-साथ सभी अन्य व्यवस्थाओं को भी दुरुस्त किया जा रहा है। 10 मार्च को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ झांसी में रहेंगे।

Related posts

संसद में हामिद अंसारी के विदाई समारोह में बोले पीएम मोदी

Rani Naqvi

प्रणब मुखर्जी ने दिये संकेत, नही बनेंगे फिर राष्ट्रपति

Srishti vishwakarma

Uttar Pradesh: सौभाग्य योजना में सामने आई बड़ी गड़बड़ी, बिना तार दे दिया कनेक्शन

Aditya Mishra