Breaking News featured देश भारत खबर विशेष

कल दिल्ली में बीजेपी की बढ़ी बैठक , जेपी नड्डा कर सकते है बैठक की अध्यक्षता

jp nadda कल दिल्ली में बीजेपी की बढ़ी बैठक , जेपी नड्डा कर सकते है बैठक की अध्यक्षता

नई दिल्ली – दिल्ली में कल बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की एक बड़ी बैठक होने जा रही है। एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर पर होने वाली ये बैठक कल सुबह 10 बजे से लेकर शाम के 5 बजे तक चलेगी। बताया जा रहा है कि बीजेपी की इस बढ़ी बैठक में पार्टी के अंदरूनी मसलो से लेकर देश से जुड़े मुद्दों पर चर्चा होगी।

जाने कौन कौन होगा इस बैठक में शामिल –
कहा जा रहा है कि बीजेपी की इस उच्चस्तरीय बैठक में बीजेपी के सभी प्रदेशों के अध्यक्ष, प्रदेशों के प्रभारी और सहप्रभारी, सभी प्रदेशों के संगठन महामंत्री भी मौजूद रहेंगे। साथ ही इस बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृहमंत्री अमित शाह और राजनेता समेत अन्य पार्लियामेंट्री बोर्ड के सदस्य भी मौजूद रहेंगे। यह सम्भावना भी व्यक्त की जा रही है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस बैठक में शामिल हो सकते है।

पदाधिकारियों को दिए गए ये निर्देश –
बैठक में आने वाले पदाधिकारियों से कहा गया है कि वो अब तक की संगठनात्मक गतिविधियों की सारी जानकारी लेकर बैठक में पहुंचे। बताया जा रहा है कि इस बैठक की अध्यक्षता बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा कर सकते है। देश में कोरोना महामारी फैलने के बाद ये बीजेपी के नेताओं की पहली बड़ी बैठक होगी जिसमें सभी नेता खुद शामिल होंगे। विशेष है कि ये बैठक ऐसे वक्त में हो रही है जब अगले कुछ महीनों में ही देश में पश्चिम बंगाल, असम, तमिलनाड, केरल और पुड्डुचेरी में विधानसभा चुनाव होने जा रहे है।

 

 

Related posts

BIG BREAKING: दिल्ली में इजरायली दूतावास के पास बम धमाका, जांच में जुटी एजेंसी

Aman Sharma

निर्माण क्षेत्र में तेजी के लिए नए नियमों को मंजूरी: जेटली

bharatkhabar

कई सुविधाओं से लैस होंगे ये 88 गांव, तैयारी में जुटा लखनऊ नगर निगम

Shailendra Singh