खेल देश

विजय हजारे ट्राफी में इशान का तूफानी शतक, झारखंड ने मध्यप्रदेश को 324 रनों से रौंदा

cricket 2 विजय हजारे ट्राफी में इशान का तूफानी शतक, झारखंड ने मध्यप्रदेश को 324 रनों से रौंदा

विजय हजारे ट्रॉफी में झारखंड ने मध्यप्रदेश को 324 रनों के बड़े अंतराल से हरा  दिया है। झारखंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट खोकर 422 रनों का विशाल लक्ष्य मध्यप्रदेश के सामने रखा। झारखंड की ओर से कप्तान इशान किशन ने ताबड़तोड़  92 गेंदों पर 19 चौके और 11 छक्को की मदद से 173  रनों की पारी खेली। साथ ही अनुकुल रॉय ने भी तेजी से खेलते हुए मात्र 39 गेंदों मेें 72 रन बनाए। विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी मध्यप्रदेश की टीम मात्र 98 रन पर ही सिमट गई। मध्यप्रदेश की ओर से अभिषेक भंडारी ने सर्वाधिक 42 रनों की पारी  खेली।

गेंदबाजों ने ढ़ाया कहर

झारखंड की ओर से गेंदबाजी करते हुए वरुण एरोन ने मात्र 5.4 ओवर में  सर्वाधिक 6 विकेट झटके। वरुण के अलावा बालकृष्ण ने 2 विकेट व  शहबाज और राहुल शुक्ला ने 1-1 विकेट लिया। जिसके बदौलत  मध्यप्रदेश की टीम केवल 18.4 ओवर ही मैदान पर टिक सकी।

आईपीएल में इशान हो सकते हैं लीडिंग स्कोर

आईपीएल में मुंबई की ओर से खेलने वाले इशान अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के दम पर कई मैच जिताऊ पारी खेल सकते हैं। इशान ने यूएई में सम्पन्न हुए आईपीएल 2020 में 14 मैचों में 57.33 की औसत से 516 रन बनाए थे। साथ ही सबसे ज्यादा रन बनाने वाले लिस्ट में 5 वें स्थान पर रहे थे।

 

 

 

Related posts

4 महीने में सीएम योगी आदित्यनाथ का दूसरा अयोध्या दौरा

Rani Naqvi

लालू की याचिका पर झारखंड हाईकोर्ट में आज होगी सुनवाई

Vijay Shrer

मिर्जापुर में ट्रक और ट्रैक्टर की टक्कर, मुंडन कराने जा रहे श्रद्धालुओं की मौत

Rani Naqvi