WhatsApp Image 2021 01 29 at 6.31.14 PM BIG BREAKING: दिल्ली में इजरायली दूतावास के पास बम धमाका, जांच में जुटी एजेंसी
इजराइल दूतावास के पास ब्लास्ट

नई दिल्ली। किसान आंदोलन के बीच राजधानी दिल्ली से बड़ी खबर सामने आ रही है। दिल्‍ली के इजराइल दूतावास के पास ब्‍लास्‍ट हुआ है। ब्लास्ट में 4 से 5 कारों को नुकसान पहुंचा है। घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। स्पेशल सेल की टीम मौके पर पहुंच गई है। दिल्ली पुलिस ने धमाके की पुष्टि की है। पुलिस का कहना है कि विस्फोट फुटपाथ के पास हुआ है। 4 से 5 कारों के शीशे टूट गए हैं।

 

आपको बतादें कि प्रधानमंत्री आवास से कुछ ही दूर यह धमाका हुआ है। धमाके से तीन गाड़ियों के शीशे टूटे। सुत्रों के मुताबिक धमाके में अमोनियम नाइट्रेट का इस्तेमाल किया गया। इजराइली दूतावास घटना स्थल से मात्र
डेढ़ सौ मीटर दूर है। हालांकि ब्लास्ट में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

 

पुलिस के अनुसार यह ब्‍लास्‍ट फुटपाथ के पास हुआ है। इसमें कई कारों को नुकसान हुआ है। बता दें कि इजराइल दूतावास दिल्‍ली के लुटियंस जोन में है। औरंगजेब मार्ग पर स्‍थित इजराइल दूतावास के पास हुए ब्‍लास्‍ट की जिम्मेदारी फिलहाल किसी आतंकवादी ग्रुप ने नहीं ली है। हालांकि यह ब्‍लास्‍ट कैसे हुआ है यह पुलिस जांच कर रही है। सुरक्षा एजेंसियां भी दिल्‍ली में हुए ब्‍लास्‍ट के बाद अलर्ट हो गईं हैं। ब्‍लास्‍ट में चार-पांच कारों को नुकसान हुआ है।

किसान आंदोलनः किसानों ने जलाई इस अखवार की होली, जानें क्या है पूरा मामला

Previous article

सुरक्षा राष्ट्र परिषदः भारत ने कहा- वैश्विक आतंकवाद में नया ट्रेंड उभरकर आया सामने

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.