featured यूपी

प्रयागराज: आग का गोला बनी चलती बस, यात्रियों ने ऐसे बचाई जान

प्रयागराज: आग का गोला बनी चलती बस, यात्रियों ने ऐसे बचाई जान

प्रयागराज: जिले की फूलपुर तहसील के पास उस समय हड़कंप मच गया, यात्रियों से भरी एक बस में अचानक भीषण आग लग गई। हालांकि, इस हादसे में किसी यात्री को नुकसान नहीं पहुंचा।

यह भी पढ़ें:  बानवखेड़ी हत्‍याकांड: 12 साल के बेटे ने मां शबनम के लिए राष्‍ट्रपति से लगाई माफी की गुहार

दरअसल, एक प्राइवेट स्‍कूल की बस हंडिया से सिंकदरा जा रही थी। यह जैसे ही कोतवाली फूलपुर के पास बने आरओबी ओवर ब्रिज पर पहुंची, बस में अचानक भीषण आग लग गई। स्‍कूल की बस में आग लगी देख आस-पास के लोग बस की ओर दौड़ पड़े।

बस में सवार थे 20 यात्री

बताया जा रहा है कि जिस समय यह हादसा हुआ, बस में 20 यात्री सवार थे। सभी यात्री अपनी सूझबूझ दिखाते हुए बस से कूद पड़े और अपनी-अपनी जान बचाई। वहीं, जब हादसे की जानकारी कोतवाली फूलपुर पहुंची तो प्रभारी निरीक्षक राजकिशोर बिना देरी के पुलिसकर्मियों के साथ घटनास्‍थल पर पहुंच गए।

बस के सभी यात्री हैं सुरक्षित

पुलिसकर्मियों के साथ दमकलकर्मी भी मौके पर पहुंचे और आग बुझाने में जुट गए। पुलिस ने थोड़ी देर के लिए ओवर ब्रिज पर दोनों ओर से आवागमन बंद कर दिया और बस की आग पर काबू पाने के बाद आवागमन फिर से चालू कर दिया गया। प्रभारी निरीक्षक राजकिशोर ने बताया कि, चलती बस में किसी कारणवश आग लग गई थी। हादसे में बस जल गई है, लेकिन लोगों को क्षति नहीं हुई है। सभी यात्री सुरक्षित हैं।

Related posts

जब झंडारोहण के बाद राष्ट्रगान भूल गए सपा नेता, जानिए क्या पूरा मामला

Aditya Mishra

8 जुलाई 2023 का राशिफल, जानें आज का पंचांग और राहुकाल

Rahul

किसान आंदोलन: गाजीपुर, सिंघु-टिकरी बॉर्डर पर 31 जनवरी तक फोन और इंटरनेट सेवा बंद

Aman Sharma