featured देश

दिल्ली में मौसम ने बदली करवट, सड़कों पर भरा पानी, इन शहरों में 2 दिन हो सकती है लगातार बारिश

rain दिल्ली में मौसम ने बदली करवट, सड़कों पर भरा पानी, इन शहरों में 2 दिन हो सकती है लगातार बारिश

सावन के महीने भी दिल्ली बारिश के लिए तरसती रही। लेकिन सावन निकलते ही दिल्ली में मौसम ने ऐसा मिज़ाज बदला कि सड़कें बारिश के पानी से भर गई।

नई दिल्ली। सावन के महीने भी दिल्ली बारिश के लिए तरसती रही। लेकिन सावन निकलते ही दिल्ली में मौसम ने ऐसा मिज़ाज बदला कि सड़कें बारिश के पानी से भर गई। मौसम के अचानक करवट बदलने के बाद दिल्ली-एनसीआर में खूब झमाझम बारिश हुई। इससे लोगों को गर्मी से काफी राहत मिली। लेकिन मुसलाधार बारिश के कारण दिल्ली की सड़कों में पानी भर गया। इससे लोगों को काफी परेशानी का भी सामना करना पड़ा। फिलहाल दिल्ली के कई इलाकों में अभी भई बारिश हो रही है। 

बता दें कि रात से लगातार बारिश होने के कारण सड़कों पर पानी भर गया। जिससे वाहनों की रफ्तार धीमी पड़ गई। मौसम विभाग ने अगले 2 दिनों तक और बारिश होने का अनुमान जताया है। दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में इतनी तेज बारिश हुई कि बारिशकी वजह से बिजिबिलिटी बेहद कम हो गई है। सड़कों पर पानी भर गया है। अगर दिल्ली-एनसीआर में ऐसे ही लगातार बारिश होती रही तो दिल्ली वालों का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो जाएगा।

https://www.bharatkhabar.com/lg-addressed-the-representatives-of-panchayats-and-local-bodies/

बारिश के बाद नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर काफी पानी भर गया। भारत मौसम विभाग के अनुसार आज दिन पर आसमान में बादल छाएं रहेंगे। अगले 2 घंटों के बाद  पानीपत, करनाल, दिल्ली, फ़रीदाबाद, नोएडा, गाजियाबाद, गुरूग्राम और रोहतक में हल्की सी बारिश हो सकती है। इन इलाकों में अभी भी हल्की बारिश जारी है। बारी बारिश के कारण दिल्ली के द्वारका इलाके में अंडरपास पर भारी बारिश के कारण पानी भर गया। हालांकि दिल्ली के कुछ इलाकों में पानी नहीं भरा है।

Related posts

माँ ज्वाला देवी 35 वर्षों बाद निज मन्दिर से निकली बाहर, पहुंची बदरीनाथ धाम

Rahul

देश में घुसपैठ कर रहे रोहिंग्याओं के खिलाफ सुनील भराला ने की सुप्रीम कोर्ट में याचिका

piyush shukla

तीसरे चरण के चुनाव में 70% से अधिक वोटिंग, मतदाताओं में दिखा उत्साह

Aditya Mishra