September 22, 2021 5:40 pm
featured जम्मू - कश्मीर

कॉफ़ी टेबल बुक लॉन्च के साथ पंच-सरपंचों की सुरक्षा का वादा।

maonj 1 कॉफ़ी टेबल बुक लॉन्च के साथ पंच-सरपंचों की सुरक्षा का वादा।

जम्मू कश्मीर के नये उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने आज एक कार्यक्रम के जरिए पंचायतों और स्थानीय निकायों के प्रतिनिधियों को संबोधित किया। इसके साथ ही आज उप राज्यपाल ने एक साल में जम्मू-कश्मीर में विकास की उपलब्धियां बताने वाली काफी टेबल बुक का विमोचन किया। काफी टेबल बुक को तैयार करने में सबसे ज्यादा योगदान आईएएस सैयद सहरीश असगर का योगदान रहा है। डॉक्टर सैयद सहरीश असगर की नियुक्ति जम्मू-कश्मीर प्रशासन में सूचना निदेशक के पद है और वो अपना काम बहुत अच्छे से कर रही हैं। इस अवसर पर कोरोना योद्धाओं, पंचायत और स्थानीय निकाय प्रतिनिधियों को सम्मानित भी किया गया।

manoj 2 1 कॉफ़ी टेबल बुक लॉन्च के साथ पंच-सरपंचों की सुरक्षा का वादा।

इस दौरान उपराज्यपाल ने अपने संबोधन में कहा कि, कश्मीर घाटी में हमने कई राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं और पंचायत प्रतिनिधियों को खो दिया है। आतंकियों ने उनकी हत्या कर दी। हमारी सहानुभूति उनके परिवारों के साथ है। प्रशासन हमेशा उनके साथ खड़ा है। हम पंचायत प्रतिनिधियों और राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं की सुरक्षा के लिए और बेहतर प्रबंध करेंगे। साथ ही हमें सुरक्षा की रणनीति बनाते समय और सतर्क रहना होगा।

https://www.bharatkhabar.com/three-suspected-militants-arrested-in-jammu-kashmir/
सिन्हा ने कहा कि जम्मू-कश्मीर पंचायत राज कानून देश के अन्य राज्यों व केंद्र शासित प्रदेशों की तुलना में ज्यादा बेहतर और मजबूत बताया है।इस दौरान उन्होंने लोगों को विश्वास दिलाया कि, जम्मू कश्मीर के हालात बेहतर बनेंगे और आतंक का सफाया होगा।

Related posts

पैराडाइज पेपर लीक: सिन्हा ने लिखा सभापति को पत्र, आलोचकों को दिया करारा जवाब

Rani Naqvi

लड़कियां खुद को न समझे मुक्त, बिगड़ सकता है सामाजिक संतुलन: सुमन

Vijay Shrer