featured उत्तराखंड

ईद और रक्षाबंधन के त्योहार को लेकर उत्तराखंड सरकार ने लिया बड़ा फैसला, जाने 2 दिन लगने वाले लॉकडाउन के बारे में

dehradun ईद और रक्षाबंधन के त्योहार को लेकर उत्तराखंड सरकार ने लिया बड़ा फैसला, जाने 2 दिन लगने वाले लॉकडाउन के बारे में

उत्तराखंड सरकार ने रक्षाबंधन और ईद-उल-अजहा को लेकर राज्य में दो दिन लगने वाले लॉकडाउन को लेकर फैसला लिया है।

देहरादून। उत्तराखंड सरकार ने रक्षाबंधन और ईद-उल-अजहा को लेकर राज्य में दो दिन लगने वाले लॉकडाउन को लेकर फैसला लिया है। सराकर ने राज्य के 4 जिलों और मैदानी जिलों देहरादून, हरिद्वार, नैनीताल और ऊधमसिंह नगर में शनिवार और रविवार को लॉकडाउन नहीं लगाने का फैसला लिया है।

बता दें कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने लॉकडाउन को लेकर अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। जिसके बाद शुक्रवार को सचिव आपदा प्रबंधक शैलेश बगौली ने इस विषय में आदेश जारी कर दिए हैं। कोविड-19 महामारी के बढ़ते मामलों को देखते हुए उत्तराखंड सरकार ने राज्य के 4 जिलों में हफ्ते में 2 दिन लॉकडाउन लगाने का फैसला लिया था। लेकिन इस हफ्ते रक्षाबंधन और ईद पड़ने के कारण सरकार ने इन 4 राज्यों में लॉकडाउन हटाने का फैसला किया है।

https://www.bharatkhabar.com/cockroaches-are-making-china-rich/

वहीं आदेश में कहा गया है कि कोरोना महामारी को रोकने के लिए लिए जो नियम कानून बनाए गए हैं उनका कड़ाई से पालन करना जारी रहेगा। सभी अपर मुख्य सचिवों, प्रमुख सचिवों, सचिवों, पुलिस महानिदेशक, कुमाऊं और गढ़वाल मंडल आयुक्तों व सभी जिलाधिकारियों को इस संबंध में कार्रवाई करने को कहा गया है।

Related posts

 नवम्बर तक पूरा हो काशी विश्वनाथ मंदिर कॉरीडोर का कार्य-मुख्य सचिव

Shailendra Singh

भारतीय जनता पार्टी फिर शुरु करेगी बूथ स्तर पर सदस्यता अभियान

mahesh yadav

जैश ने भारत का समर्थन करने वाले कश्मीरियों को दी धमकी

shipra saxena