featured यूपी

योगी के गढ़ में मासूम बच्चे को फिरौती के चलते उतारा मौत के घाट..

kidnape 1 योगी के गढ़ में मासूम बच्चे को फिरौती के चलते उतारा मौत के घाट..

गोरखपुर में 13 साल के बच्चे के अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। अपराधियों में बच्चे को छोड़ने के लिए 1 करोड़ कूपये की मांग की थी। लेकिन मामले के पुलिस के सामने आने के बाद आपराधियों ने बच्चे की जान ले ली।

murder 2 योगी के गढ़ में मासूम बच्चे को फिरौती के चलते उतारा मौत के घाट..
13 साल के बलराम गुप्ता को पुलिस ने घर से कुछ दूर स्थित खेत से बच्चे के शव को बरामद किया है। गांव से 5 किलोमीटर दूर केवटहिया में बच्चे की लाश बरामद हुई है। रविवार को पिपराइच के मिश्रोलिया टोला से बच्चे का अपहरण हुआ था। फिरौती में अपहरणकर्ता ने 1 करोड़ रुपये की मांग की थी। वारदात की जांच के लिए क्राइम ब्रांच, एसटीएफ और पुलिस की टीम लगाई गई थी। आज घर से कुछ दूर स्थित खेत के पास बच्चे का शव बरामद हुआ है। जिसके बाद पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

जंगल छत्रधारी गांव के मिश्रौलिया टोला निवासी महाजन गुप्त, घर में ही किराने की दुकान चलाते हैं साथ ही जमीन के कारोबार से भी जुड़े हैं। उनका बेटा बलराम दिन में 12 बजे के आसपास खाना खाने के बाद टी शर्ट और पैंट पहनकर दोस्तों के साथ खेलने निकला और घर नहीं लौटा। तीन बजे महाजन गुप्त के मोबाइल पर अनजान नंबर से फोन आया। दूसरी तरफ से बोलने वाले ने उन्हें बताया कि बलराम का अपहरण का लिया गया है। उसे छुड़ाने के लिए एक करोड़ रुपये का इंतजाम कर लो अगली फोन रकम कब और कहां पहुंचानी है बताई जाएगी। इतना कहने के बाद उसने फोन काट दिया। जिसके थोड़ी देर बाद बच्चे को मार दिया गया।

इस मामले में सियासी घमासान भी तेज हो गया है। यूपी के पूर्व सीएम और एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘गोरखपुर से अपहृत बच्चे की हत्या का समाचार बेहद दर्दनाक व दुखद है। शोकाकुल परिवार के प्रति गहरी संवेदना। लगातार अपहरण और हत्याओं के बावजूद भी भाजपा सरकार का निर्लज्ज मौन और निष्क्रियता प्रश्नचिन्ह के घेरे में है।

‘उधर प्रियंका गांधी ने भी योगी सरकार पर हमला करते हुए कहा, ‘क्या यूपी के मुखिया ने खबरें देखना छोड़ दिया है? क्या गृह विभाग में बैठे लोगों के सामने ये खबरें नहीं जाती? यूपी में हर दिन गुंडाराज के नए रिकॉर्ड बन रहे हैं। सीएम के गृहक्षेत्र में अपहरण की घटना घटी है। कासगंज में हत्याकांड। लेकिन दिखावे के लिए कुछ ट्रांसफर के अलावा..कुछ नहीं किया जा रहा है।

https://www.bharatkhabar.com/rafale-fighter-aircraft-will-take-off-from-frances/
इस घटना के सामने आने के बाद यूपी के शासन और प्रशासन पर विपक्ष सवाल उठा रहा है। जिसकी वजह से मुद्दा राजनैतिक मुद्दा बन गया है।

Related posts

राष्ट्रीय जनहित पार्टी का सपा को समर्थन, 2022 में बनेगी हमारी सरकार- अखिलेश

Rahul

लोकसभा में पेश हुआ जीएसटी विधेयक, जेटली बोले शुक्रिया

bharatkhabar

इंडोनेशिया के आचे प्रांत में महसूस किए गए भूकंप के झटके, लंगसा शहर रहा केंद्र

rituraj