featured मनोरंजन

एश्वर्या राय के बाद अब इस बड़ी एक्ट्रेस को हुआ कोरोना..

asvierya 1 एश्वर्या राय के बाद अब इस बड़ी एक्ट्रेस को हुआ कोरोना..

कोरोना का कहर देश और दुनिया दोनों पर ही बरस रहा है। तमाम कोशिशों के बाद भई कोरोना की दवाई नहीं बन सकी है। जिसकी वजह से कोरोना लगातार फैलता ही जा रहा है। कोरोना आम हो या खास सभी को हो रहा है। एश्वर्या राय बच्चन सहित पूरे परिवार को कोरोना होने के बाद एक बार फिर से एक बड़ी अभिनेत्री को कोरोना हो गया है।

asvirya 2 एश्वर्या राय के बाद अब इस बड़ी एक्ट्रेस को हुआ कोरोना..
साउथ सिनेमा की एक्ट्रेस ऐश्वर्या अर्जुन भी कोरोना से संक्रमित हो गई हैं। इसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दी।ऐश्वर्या अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट लिखा है. हाल ही में मैं कोविड-19 से संक्रमित पाई गई हूं। मैं एक पेशेवर मेडिकल टीम द्वारा निर्देशित सभी आवश्यक सावधानी बरतते हुए घर पर ही क्वरांटीन हूं। बीते कुछ समय में जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया अपना ख्याल रखें। सभी सुरक्षित रहें और कृपया मास्क जरूर पहने। मैं जल्दी ही अपने अच्छे स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दूंगी।’ऐश्वर्या अर्जुन कोरोना की जांच में पॉजिटिव पाई गई हैं और फिलहाल अपने घर पर क्वारंटाइन में हैं।

ऐश्वर्या मशहूर तमिल, तेलुगू और कन्नड़ अभिनेता-फिल्मकार अर्जुन सरजा की बेटी हैं, जिन्हें लोग ‘एक्शन किंग’ के नाम से जानते हैं।बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े बड़े सेलेब्स तक कोरोना वायरस पहुंचता नजर आ रहा है। अमिताभ बच्चन के परिवार और अनुपम खेर के परिवार के बाद रवि किशन के पीए भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं सारा अली खान के ड्राइवर भी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। इधर, एक्ट्रेस रेखा को भी होम क्वॉरंटाइन किया गया है।

https://www.bharatkhabar.com/mp-governor-lalji-tandon-passed-away/
कोरोना के बढ़ते कहर को देखेत हुए सभी सावधानी बरतें। क्योंकि जिस तरह से बड़े सितारे कोरोना की जद में आ रहे हैं। उससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि, कोरोना कितनी फैल रहा है।

Related posts

अपराधियों के साथ सबका गठबंधन : स्वतंत्रदेव सिंह

Shailendra Singh

जानें ऐसा क्या बोल गए हरदा हरीश रावत, जिससे सियासत गरमाई

Samar Khan

Arti Saha पर डूडल बना तो फिर से चर्चाओं में आईं भारतीय जलपरी

Trinath Mishra