September 28, 2021 7:55 am
featured मनोरंजन

किम कार्दश‍ियन के पति ने अगर अमेरिका का चुनाव लड़ा तो टूट जाएगी शादी..

kim 2 किम कार्दश‍ियन के पति ने अगर अमेरिका का चुनाव लड़ा तो टूट जाएगी शादी..

इस साल के अंत में अमेरिका में चुनाव होने हैं। जिसमें हॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस किम कार्दश‍ियन के रेपर पति चुनावी मैदान में उतरने जा रहे हैं। जिसको लेकर अब एक नया विवाद खड़ा हो गया है।अमेरिकी रैपर कान्‍ये वेस्‍ट के राष्‍ट्रपति चुनाव में उतरने से उनके और उनकी पत्‍नी किम कार्दश‍ियन के बीच तनाव इतना बढ़ चुका है कि, वो अपने पति को तलाक तक देने की धमकी दे रही हैं।

kim kardashiyan New image किम कार्दश‍ियन के पति ने अगर अमेरिका का चुनाव लड़ा तो टूट जाएगी शादी..
और ये विवाद इसलिए और भी ज्यादा बढ़ गया है क्योंकि कान्‍ये वेस्‍ट ने आरोप लगाया कि किम कार्दशियन ने उन्‍हें एक डॉक्‍टर के साथ बंद करने का प्रयास किया। कान्‍ये वेस्‍ट ने यह आरोप ऐसे समय पर लगाया है जब उनके और किम कार्दश‍ियन के बीच तलाक की अटकलें तेज होती जा रही हैं।खबरों की मानें तो किम कार्दश‍ियन ने कान्‍ये वेस्‍ट को चेतावनी दी है कि अगर उन्‍होंने राष्‍ट्रपति चुनाव में उतरने के अपने ऐलान को वापस नहीं लिया तो वह तलाक लेने पर विचार करेंगी। इतना ही नहीं कान्ये ने अपनी पति और उनकी मां पर कई गंभईर आरोप लगाये हैं। जिसकी वजह से काफी बवाल हो रहा है। और दोनों की शादी टूटने की कगार पर पहुंच गई है।

कान्ये का आरोप है कि, किम इनसे बात तक नहीं कर रहीं हैं। और लगातार दबाब बना रही हैं कि, अगर उन्होंने राष्ट्रपति चुनाव लड़ना नहीं छोड़ा तो वो उन्हें छोड़ देंगी। किम ऐसे क्यों कह रही हैं। ये बात खुलकर सामने नहीं आ सकी है।

https://www.bharatkhabar.com/mp-governor-lalji-tandon-passed-away/

तो वहीं, अमेरिका में नवंबर में होने वाले राष्ट्रपति पद के चुनाव में डेमोक्रेटिक पार्टी के संभावित उम्मीदवार जो बाइडेन ने मुस्लिम अमेरिकियों से देश के मौजूदा राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को मात देने के लिए उनका साथ देने की अपील की। अमेरिका के चुनावों में जो बाइडेन और डोनाल्ड ट्रंप के बीच टक्कर देखने को मिल रही है। ऐसे में ट्रंप की हातल कमजोर नजर आ रही है।

Related posts

मेरठ दक्षिण विधानसभा में आज हुआ नवमतदाता अभियान की बैठक का आयोजन, विधायक सोमेन्द्र तोमर ने कार्यकर्ताओं का किया उत्साहवर्धन

Trinath Mishra

कश्मीर में 43वें दिन भी कर्फ्यू, बंद जारी

bharatkhabar

बिहार में कोरोना विस्फोट, 24 घंटे में 15,853 नए मरीज मिले

pratiyush chaubey