featured यूपी

विकास दुबे का पूरा खानदान पहुंचा सलाखों के पीछे..

vikas wife 1 विकास दुबे का पूरा खानदान पहुंचा सलाखों के पीछे..

कानपुर में पुलिसवालों के खून की होली खेलने वाले हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को आज मध्य प्रदेश के उज्जैन मंदिर के बाहर से नाटकीय तरीके से गिरफ्तार किया गया है। जिसको लेकर काफी सवाल भी खड़े हो रहे हैं। तो वहीं अब विकास दुबे के परिवार पर भी यूपी पुलिस ने शिकंजा कसते हुए उसकी पत्नी और बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

vikas dubey 2 विकास दुबे का पूरा खानदान पहुंचा सलाखों के पीछे..
लखनऊ की कृष्णा नगर पुलिस ने देर शाम विकास दूबे की पत्नी ऋचा और उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस ने विकास के नौकर को भी हिरासत में लिया है। कृष्णा नगर पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है।तो वहीं खबरों की मानें तो पुलिस विकास को लेकर पहले अज्ञात जगह गई, फिर पुलिस सेंटर लाकर पूछताछ की गई। मंदिर के बाहर से लखनऊ के नंबर प्लेट की एक कार बरामद की गई है। गाड़ी का मालिक वकील है और उनके साथ एक अन्य अधिवक्ता भी था। उज्जैन पुलिस इनके विकास कनेक्शन को लेकर पूछताछ कर रही है। उज्जैन के कलक्टर और पुलिस के वरिष्ठ अफसरों ने कानपुर के पुलिस अधिकारियों को विकास के पकड़े जाने की सूचना दी।

https://www.bharatkhabar.com/devotes-have-to-wait-for-vaishno-devi-darshan/
आरोपियों को गिरफ्तार करने के पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जिससे उम्मीद की जा रही है कि, कानपुर कांड में कई लोगों का नाम भी आ सकता है।

Related posts

सीएम योगी ने कलाकारों से की शिष्टाचार भेंट, उर्वशी रौतेला और रणदीप हुड्डा रहे मौजूद

Aditya Mishra

CBSE Board Result: बोर्ड ने जारी किया 12वीं का रिजल्टे, इन वेबसाइट पर करें चेक

pratiyush chaubey

एंटी रोमियो दल के एक्टिव होने से स्वयं को सुरक्षित महसूस कर रही हैं छात्राएं

Rahul srivastava