February 7, 2023 9:05 pm
Breaking News featured मनोरंजन यूपी

सीएम योगी ने कलाकारों से की शिष्टाचार भेंट, उर्वशी रौतेला और रणदीप हुड्डा रहे मौजूद

सीएम योगी ने कलाकारों से की शिष्टाचार भेंट, उर्वशी रौतेला और रणदीप हुड्डा रहे मौजूद

लखनऊ: सीएम योगी ने जब से नोएडा में फिल्म सिटी से जुड़ी खबरों पर मुहर लगाई है। उसके बाद से सिनेमा जगत उत्तर प्रदेश की तरफ बड़ी उम्मीद से देख रहा है। इसी का कारण है कि अक्सर बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां प्रदेश प्रशासन के संपर्क में रहती हैं।

बॉलीवुड के लिए विकल्प उत्तर प्रदेश

वैसे भी उत्तर प्रदेश सिनेमा के लिए एक अच्छा प्लेटफार्म उपलब्ध करवा रहा है। प्रदेश में कई बड़ी फिल्में और वेब सीरीज शूट हो चुकी हैं। सिनेमा के सभी प्रोजेक्ट में प्रदेश सरकार काफी मददगार साबित होती है, इसीलिए बॉलीवुड उत्तर प्रदेश को दूसरे विकल्प के तौर पर देख रहा है।

उर्वशी रौतेला और रणदीप हुड्डा ने की मुलाकात

शनिवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बॉलीवुड की कई हस्तियों से शिष्टाचार भेंट की। जिसमें मशहूर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भी शामिल रहीं। उनके साथ अभिनेता रणदीप हुड्डा भी मौजूद थे। रणदीप हुड्डा ने सीएम योगी आदित्यनाथ से डॉल्फिन से जुड़े खतरों पर बातचीत की और इसके समाधान पर विचार करने का अनुरोध किया।

वहीं अभिनेत्री उर्वशी रौतेला मुख्यमंत्री से मिलकर काफी खुश नजर आई। ये कलाकार प्रदेश में ‘इंस्पेक्टर अभिनाश’ नामक वेब सीरीज पर काम कर रहे हैं। प्रदेश में इसकी शूटिंग अलग-अलग स्थानों पर की जा रही है।

मुख्यमंत्री ने सहयोग का दिया भरोसा

इस मुलाकात में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी कलाकारों को यह भरोसा दिया कि प्रदेश सरकार उनके साथ खड़ी है। यहां चल रहे किसी भी शूटिंग प्रोजेक्ट को प्रशासन पूरा सहयोग देगा। इस मुलाकात में वेब सीरीज के डायरेक्टर नीरज पाठक और प्रोड्यूसर राहुल मिश्रा भी मौजूद रहे।

Related posts

दिल्ली की स्थिति पर सर्वोच्च न्यायालय जाएगी केजरीवाल सरकार

bharatkhabar

तस्वीरों में देखें किन फिल्मों ने दी अजय को बाॅलीवुड में पहचान…

Anuradha Singh

युवराज सिंह जल्द बनने वाले हैं पिता,ईशा अंबानी की शादी में हुआ खुलासा

mahesh yadav