featured दुनिया

डोनाल्ड ट्रंप ‘चीटर चाचा’ और खतरनाक आदमी हैं..

trump 2 1 डोनाल्ड ट्रंप 'चीटर चाचा' और खतरनाक आदमी हैं..

अमेरिका में इस साल के अंत में राष्ट्रपति चुनाव होने हैं। और चुनावों से पहले ही अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। अभी तक ट्रंप का विरोध सिर्फ जनता कर रही थी। लेकिन विरोध के सुर उनके ही घर से उठने लगे हैं। जिसकी वजह से उनकी मुश्किलें बढ़ गई हैं।ट्रंप की भतीजी ने अपनी किताब में उन्हें लेकर सनसनीखेज खुलासे किए हैं।मैरी एल ट्रंप ने अपने चाचा को धोखेबाज चीटर बताते हुए लिखा कि किस तरह अंधेरे शिथिलता और क्रूरता के दशकों लंबे इतिहास में उन्हें एक लापरवाह नेता में तब्दील कर दिया है, जो अब दुनिया के स्वास्थ्य, अर्थव्यवस्था, सुरक्षा और सामाजिक ताने-बाने के लिए खतरा बन चुके हैं।

trump book 1 डोनाल्ड ट्रंप 'चीटर चाचा' और खतरनाक आदमी हैं..
मैरी ने लिखा कि ट्रंप लोगों को सिर्फ पैसे से तोलते हैं और धोखाधड़ी चीटिंग को उन्होंने आजीवन का तरीका बना लिया है। अगले हफ्ते जारी होने वाली मैरी की इस किताब ‘टू मच एंड नेवर इनफ: हाउ माय फैमिली क्रिएट एट द वर्ल्ड मोस्ट डेंजरस मैन’ अमेरिकी राजनीति में खलबली मचा दी है।मैरी ने ट्रंप को आत्ममुग्ध करार दिया। मैरी ने कहा इसके पीछे बड़ी वजह उनके पिता से मिली दौलत और ताकत है। मैरी का दावा है कि ट्रंप के पिता ट्रंप सीनियर उन्हें ज्यादा प्यार नहीं करते थे।

https://www.bharatkhabar.com/boa-constrictor-snake-babies-without-mating/
मैरी ने किताब में कई पीढ़ियों के लालच, विश्वासघात व आपसी तनाव की गाथा लिखी है। इतनी ही नहीं मैरी ने ट्रंप को सबसे बदनाम आदमी बनाया है। मैरी की ये किताब 14 जुलाई को लॉच होने वाली है। जिसको लेकर काफी चर्चा हो रही है। और ट्रंप की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

Related posts

गाजियाबाद के इंजीनियर से मांगी गई 1 करोड़ की रंगदारी, आरोपित को जान उड़े सबके होश

Shailendra Singh

भाजपा जातिवाद परिवारवाद वाली पार्टी नहीं: स्वतंत्रदेव सिंह 

Shailendra Singh

अधिकारियों के काम से नाराज पीएम मोदी ने बीच में ही छोड़ी मीटिंग

shipra saxena