featured देश

केरल में हथिनी की मौत पर राज्य सरकार ने दिखाई सख्ती, सीएम ने कहा दोषियों को जरूर मिलेगी सजा

Kerala केरल में हथिनी की मौत पर राज्य सरकार ने दिखाई सख्ती, सीएम ने कहा दोषियों को जरूर मिलेगी सजा

केरल में गर्भवती हथिनी की हत्या की घटना ने हर किसी केदुल को झंझोर कर रख दिया है। हर कोई यही चाहता है कि हथिनी के हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजी दी जाए।

केरल। केरल में गर्भवती हथिनी की हत्या की घटना ने हर किसी केदुल को झंझोर कर रख दिया है। हर कोई यही चाहता है कि हथिनी के हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजी दी जाए। केल में गर्भवती हथिनी की दर्दनाक मौत का मामला अब तूल पकड़ने लगा है क्योंकि एक घटना से आम आदमी से लेकर राजनेता और बॉलीवुड सितारे सभी सदमें और गुस्से में है। केरल सरकार भी अब इस मामले को लेकर सख्त होती दिखाई दे रही है। केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन का कहना है कि हमारी नजरे हथिनी के हत्यारों पर ही टिकी है। इसकी जानकारी सीएम ने ट्विट कर दी।

 

बता दें कि सीएम विजयन ने कहा कि हम आपको विश्वास दिलाते हैं कि जिस तरह गर्भवती मादा हाथी की जान ली गई। सच्चाई की जीत जरूर होगी और आरोपियों को सजा जरूर मिलेगी। आप लोगों की चिंता व्यर्थ नहीं जाएगी। वहीं वन विभाग का कहना है कि हथिनी की मौत के मामले में एक बहुत ही महत्वपूर्ण जानकारी मिली है। जिस टीम को इस मामले के लिए तैयार किया गया था उन्होंने कई लोगों से पूछताछ की है। वन विभाग का कहना है कि हम दोषियों को सजा दिलाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं और आरोपियों को सजा दिलाकर रहेगें। साथ ही उन्होंने कहा कि हमे इस मामले में कई सुराग भी मिले हैं।

https://www.bharatkhabar.com/basu-chatterjee-died/

गैरतलब है कि केरल के पलक्कड़ जिले में मादा हाथी के पटाखों से भरा अनानास खाने से मौत हो गई। इस घटना ने सभी के दिल को तोड़कर रख दिया है। इस घटना से ज्यादातर वो लोग दुखी हैं जो जानवरों को अपने घर में पालते हैं और उनसे ज्यादा प्यार करते हैं। यू तो जानवरों से सभी प्यार करते है। क्योंकि जानवर इस पृथ्वी की सबसे खूबसूरत चीज है। जो पृथ्वी की शोभा बढ़ाने में मदद करती हैं। केंद्र सरकार ने भी इस घटना पर सख्त रूख अपनाते हुए राज्य से इस पर रिपोर्ट मांगी है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। जे भी इस वीडियो को देख रहा है वो यही मांग कर रहा कि हथिनी के हत्यारों को सजा होनी चाहिए।

Related posts

बर्थडे स्पेशल-18साल की उम्र में मां बनने के बाद कैसे शुरू हुआ फिल्मी सफर

mohini kushwaha

आज दूसरे दिन भी जनता को थोड़ी राहत,पेट्रोल 24 पैसे और डीजल 10 पैसे हुआ सस्ता

rituraj

भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में राजनाथ ने रखा ‘विजन 2022’

mahesh yadav