राजस्थान

लॉकडाउन के चलते जयपुर में एक छोटी बच्ची पलक सोनी की छुपी प्रतिभा सामने आई, बनाई बहुत ही खूबसूरत पेंटिंग

राजस्थान कोरोना 2 लॉकडाउन के चलते जयपुर में एक छोटी बच्ची पलक सोनी की छुपी प्रतिभा सामने आई, बनाई बहुत ही खूबसूरत पेंटिंग

जयपुर। देश में कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में इस वक्त हर राज्य में लॉकडाउन लगा हुआ है। हर कोई अपने घर में बंद है। स्कूल,कॉलेज सभी शिक्षा संसधान बंद हैं। बच्चे घर पर ही रह कर थोड़ी बहुत पढ़ाई कर रहे हैं। जो बच्चे पढ़ाई के लोड के कारण अपने अंदर छुपी प्रतिभा को बाहर नहीं ला पहा रहे थे। 

बता दें कि लॉकडाउन के चलते घरों में खाली बैठे बच्चों के अंदर छुपे हुनर बाहर आ रहे हैं। कोई अपनी प्रतिभा को पेंटिंग के जरिए बाहर ला रहा हैं  तो कोई मास्क बनाकर। इसी बीच एक एक छोटी बच्ची की प्रतिभा इस लोक डाउन  में सामने आ रही हैं। राजस्थान के वैशालीनगर जयपुर में पलक सोनी नाम की बच्ची ने एक बहुत ही खूबसूरत पेंटिग बनाकर अपनी प्रतिभा को दर्शाया। 

https://www.bharatkhabar.com/all-the-politicians-in-rajasthan-are-writing-unison-letter-and-demand-to-start-selling-liquor-soon/

बता दें कि पलक जयपुर के वैशालीनगर की रहने वाली हैं। पलक जयपुर के सोफिया स्कूल के कक्षा 7 की छात्रा हैं। उनके पिता राजकमल सोनी राजस्थान हस्थ कला के क्षेत्र में जाने माने  नामो में शुमार हैं। पलक की ये सुंदर पेंटिक लोगों को काफी पसंद आ रही है। क्योंकि इतनी छोटी उम्र में इतनी खूबसूरत पेंटिग बनाना किसी हूनर से कम नहीं हैं। पलक ने अपनी पेंटिग में एक बहुत ही खूबसूरत डॉल की चित्र बनाई है।

Related posts

संसदीय व्यवस्था संघर्ष के कारण मिली अंग्रेजों ने उपहार नहीं दिया: प्रणव मुखर्जी

bharatkhabar

नहीं रहे बीजेपी के पूर्व जल संसाधन मंत्री सांवरलाल जाट

Rani Naqvi

 राजस्थान में गिरी बिलडिंग हुआ गंभीर हादसा

mohini kushwaha