featured Breaking News देश यूपी

अलीगढ़ हत्याकाण्ड: आरोपी की पत्नी गिरफ्तार, उसी के दुपट्टे में लिपटा था मासूम

aligarh 2years baby killed अलीगढ़ हत्याकाण्ड: आरोपी की पत्नी गिरफ्तार, उसी के दुपट्टे में लिपटा था मासूम

अलीगढ़। #टप्पल में ढाई साल की बच्ची की बर्बरता पूर्वक हत्या के मामले में मुख्य आरोपी की पत्नी को भी पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने उसी की चुनरी में मासूम के शव को लपेट कर फेंका गया था।
ढाई साल की मासूम की हत्या के मामले में अलीगढ़ के एसएसपी ने कहा कि मुख्य आरोपी ज़ाहिद और उसकी पत्नी समेत 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। हम पीड़ित परिवार से मिले हैं और उन्होंने मांग की है कि आरोपियों को फांसी की सजा दी जानी चाहिए। जिस कपड़े से शव को लपेटा गया था वह जाहिद की पत्नी का ही था।
लोगों में बढ़ते गुस्से से दबाव में आई यूपी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामले में लापरवाही बरतने वाले पांच पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया है। पुलिस आरोपियों पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई कर रही है। मामले की जांच के लिए एसआइटी गठित की गई है। हत्या के आरोप में बच्ची के पड़ोसी जाहिद और असलम को गिरफ्तार किया गया है।
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, “अलीगढ़ में बच्ची की बर्बर तरीके से हत्या की गई है। यूपी ने मुझे स्तब्ध और परेशान कर दिया है। कैसे कोई इंसान इतनी बर्बरता से बच्ची की हत्या कर सकता है। यह जघन्य अपराध है और दोषी को बिना सजा छोड़ा नहीं जा सकता।”
महिला थाने की इंस्पेक्टर सुनीता मिश्रा समेत पांच इंस्पेक्टर टीम में शामिल किए गए हैं। इसके साथ ही एफएसएल व सर्विलांस की टीम को भी लगाया गया है। यूपी के डीजी लॉ एंड ऑर्डर आनंद कुमार ने आरोपियों पर पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई के निर्देश अलीगढ़ पुलिस को दिए। कप्तान ने बताया कि मासूम के दोनों हत्यारोपियों पर रासुका के साथ-साथ पॉक्सो एक्ट के तहत भी कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

UP News: आईआईटी बीएचयू कैंपस में छात्रा से छेड़छाड़, गन प्वाइंट कपड़े उतराए, धरने पर बैठे सैकड़ों छात्र

Rahul

घुसपैठ के मुद्दे पर भारत ने पाकिस्तान के उच्चायुक्त को किया तलब

bharatkhabar

पीएम मोदी और सीएम योगी पर हो सकता है केमिकल अटैक, बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था

mahesh yadav