featured देश राज्य

सिग्नेचर ब्रिज विवाद: आप विधायक अमानतुल्ला सहित तीन के खिलाफ एफआईआर दर्ज

ुपु सिग्नेचर ब्रिज विवाद: आप विधायक अमानतुल्ला सहित तीन के खिलाफ एफआईआर दर्ज

नई दिल्ली : दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज के उद्धाटन के मौके पर मचा बवाल थमने का नाम नहीं ले रह है। इस मामले में तीन एफआईआर दर्ज की गई हैं, जिनमें से एक ओखला से ‘आप’ विधायक अमानतुल्ला खान के खिलाफ हैं। दिल्ली पुलिस के ज्वॉइंट कमिश्नर आलोक कुमार ने बताया कि इस प्रकरण में तीन FIR दर्ज की गई हैं और मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी गई है।

ुपु सिग्नेचर ब्रिज विवाद: आप विधायक अमानतुल्ला सहित तीन के खिलाफ एफआईआर दर्ज

विधायक सहित तीन के खिलाफ fir दर्ज

एक FIR बीजेपी कार्यकर्ता बीएच झा की शिकायत पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर की गई है, जिसमें पीटने और धमकी देने का आरोप है। दूसरी एफआईआर आप कार्यकर्ता तौकीर ने बीजेपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ दर्ज कराई है। वहीं, तीसरी एफआईआर बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी को धक्का देने के आरोपी ओखला विधायक अमानतुल्ला खान के खिलाफ हुई है।

सिग्नेचर ब्रिज के उद्धाटन के मौके पर मचा था बवाल

आपको बता दें कि इस मसले में दिल्ली सरकार के गृह मंत्री सत्येंद्र जैन के अपने विभाग के प्रिंसिपल सेक्रेटरी को आदेश दिया था कि वह मनोज तिवारी FIR दर्ज कराएं। जैन के मुताबिक, 4 नवंबर रविवार को सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन के दौरान मनोज तिवारी ने बखेड़ा खड़ा किया था।

वहीं इससे पहले सांसद मनोज तिवारी ने आप विधायक अमानतुल्ला खान के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी थी, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि खान ने उन्हें घक्का दिया। मौके पर से सामने आए वीडियो में भी अमानतुल्ला खान मंज से तिवारी को धक्का देते हुए दिख रहे थे।

अमानतुल्ला ने दी थी सफाई

हंगामे पर सफाई देते हुए अमानतुल्लाने कहा कि जब वह (मनोज तिवारी) स्टेज पर चढ़ने की कोशिश कर रहे थे, तो मैंने उन्हें रोकने की कोशिश की ना कि धक्का दिया। वह जिस तरह से वहां पर बर्ताव कर रहे थे, अगर स्टेज पर आते तो मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के साथ बुरा बर्ताव करते।

Related posts

फतेहपुर में कुपोषण से लड़ने के लिए तैयार हुई फौज, जानिए पूरा प्‍लान

Shailendra Singh

पश्चिम बंगाल के मेदिनिपुर में फाड़े गए सीएम ममता बनर्जी के पोस्टर

Rani Naqvi

इलाहाबाद हाईकोर्ट को मिले सात नए एडिशनल जज, जानिए क्या होगा फायदा

Aditya Mishra