featured देश राज्य

पश्चिम बंगाल के मेदिनिपुर में फाड़े गए सीएम ममता बनर्जी के पोस्टर

mamta banerjee

मेदिनिपुर। मेदिनिपुर जिला के शहीद प्रद्युत सदन में विद्यासागर केन्द्रीय समवाय बैंक के आगामी 16 नवम्बर को होने वाली समवाय सप्ताह समारोह की तैयारी चल रही है। इस दौरान मुख्यमंत्री के बैनर को फाड़ने का आरोप बीजेपी पर लगाया गया। घटना मंगलवार रात मेदिनिपुर जिला के पांच नम्बर वार्ड स्थित विधान नगर की है।

mamta banerjee
mamta banerjee

बता दें कि समवाय बैंक के समारोह के लिए इलाके में सर्किट हाउस मोड़ पर गेट तैयार किए जा रहे हैं, जिसके दौरान रात कुछ बदमाशों ने मुख्यमंत्री की तस्वीर लगी बैनर को फाड़कर जमीन पर फेंक दिया। तृणमूल समर्थकों का आरोप है कि बदमाशों ने बैनर को आग लगा दी और भाग गए। खबर मिलने पर मेदिनिपुर नगरनिगम के 05 नम्बर वार्ड के तृणमूल पार्षद मौ राय एवं विद्यासागर सेन्ट्रल को-ऑपरेटिव बैंक के संचालन समिति के उपाध्यक्ष सन्दीप कुमार घोष घटना स्थल पर पहुंचे। बैनर फाड़ने का विरोध किया गया।

वहीं आरोप है कि इस घटना के पीछे स्थानीय भाजपा कर्मी समर्थकों का हाथ है। कुछ दिनों पहले से ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने असामाजिक कामों के लिए बाहर से लोगों को बुलाया है। उसके बाद ही मंगलवार रात यह घटना घटी। इस बारे में पार्षद मौ राय ने दोषियों के खिलाफ थाना में शिकायत दर्ज कराया।

Related posts

राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं की दयनीय स्थिति के कारण कांग्रेस ने डीजी से की शिकायत

Trinath Mishra

धोखाधड़ी के मामले में फंसे शिल्पा और राज कुंद्रा, मुंबई में केस दर्ज

shipra saxena

मोरबी पहुंचे PM मोदी, टूटे ब्रिज का लिया जायजा, घायलों से मिलने के बाद पीएम मोदी पहुंचे एसपी कार्यालय

Rahul