featured खेल देश

T-20: मैच से पहले विंडीज को लगा बड़ा झटका, सीरीज से बाहर हुए आंद्रे रसेल

बगरबहग T-20: मैच से पहले विंडीज को लगा बड़ा झटका, सीरीज से बाहर हुए आंद्रे रसेल

नई दिल्ली : विंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी आंद्रे रसेल रविवार को भारत के खिलाफ शुरू हो रही टी20 श्रृंखला से पहले चोट के कारण विंडीज टीम से बाहर हो गए है। रसेल को मैच से पहले शनिवार को टीम के साथ अभ्यास करते नहीं देखा गया।

बगरबहग T-20: मैच से पहले विंडीज को लगा बड़ा झटका, सीरीज से बाहर हुए आंद्रे रसेल

टीम मैनेजर ने इस पर टिप्पणी करने से मना कर दिया

इस पर खबर आ रही थी कि फ्लाइट छूट जाने की वजह से रसैल भारत नहीं पहुंचे । लेकिन अब खबर आ रही है के अफगानिस्तान प्रीमियर लीग में चोटिल होने की वजह से उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया है। विंडीज की टीम मैनेजर नासिरा मोहम्मद से जब रसेल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस पर टिप्पणी करने से मना कर दिया।

‘कोई टिप्पणी नहीं’

मैच की पूर्व संध्या पर संवाददाता सम्मेलन में हिस्सा लेने आए कप्तान कार्लोस ब्राथवेट के जाने के बाद जब नासिर से रसेल के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, ‘कोई टिप्पणी नहीं’, आपको बाद में प्रेस नोट मिल जाएगा। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइटराइडर्स का प्रतिनिधित्व करने वाले इस खिलाड़ी की गैर-मौजूदगी में विंडीज की 13 सदस्यीय टीम ने शाम के अभ्यास सत्र में जमकर पसीना बहाया।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला टी20 मैच आज, रोहित के हाथों टीम की कमान

विंडीज के मीडिया मैनेजर से यहां संवाददाता सम्मेलन में जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘ रसेल पर अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं। हम बाद में आधिकारिक घोषणा करेंगे।’  टीम के स्थानीय मैनेजर मोइन बिन मकसूद ने कहा, ‘टीम के सात खिलाड़ी लंदन होते हुए यहां एक नवंबर को पहुंच गए हैं। रसेल को दुबई होते हुए आना था। मुझे पता चला है कि उनकी संपर्क विमान छूट गया है। वह देर रात या कल सुबह टीम के साथ जुड़ सकते हैं।’

Related posts

आधी रात को इस महिला से मिलने जाते थे भय्यूजी महाराज, सताता था ये डर

mohini kushwaha

अयोध्या में गोली चलवाने के बाद भी 47 सीटों से ज्यादा मिली थी: मुलायम सिंह

Rani Naqvi

6 अगस्त 2023 का राशिफल, जानें आज का पंचांग और राहुकाल

Rahul