featured देश यूपी राज्य

शिवपाल यादव की पार्टी के कार्यालय पहुंचे मुलायम सिंह यादव

mulayam शिवपाल यादव की पार्टी के कार्यालय पहुंचे मुलायम सिंह यादव

नई दिल्ली: मुलायम सिंह यादव मंगलवार को शिवपाल सिंह यादव की पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के कार्यालय पहुंच गए। छह लाल बहादुर शास्त्री मार्ग स्थित पार्टी कार्यालय में उनका भव्य स्वागत किया गया और पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनके कार्यकाल की भूरि-भूरि प्रशंसा की।

mulayam शिवपाल यादव की पार्टी के कार्यालय पहुंचे मुलायम सिंह यादव

कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित

शिवपाल सिंह यादव को पिछले दिनों माल एवेन्यू में जो बंगला आवंटित किया गया था। उसमें उन्होंने अपनी पार्टी का कार्यालय बनाया और मंगलवार को कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया। जिसमें सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव को भी आमंत्रित किया गया था। मुलायम ने आमंत्रण स्वीकार किया और कार्यालय पहुंचे।

मुलायम का भव्य स्वागत

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के मंच पर मुलायम का भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान मुलायम ने शिवपाल के साथी नेताओं से मुलाकात की।शिवपाल के पार्टी घोषित करने के बाद मुलायम पुत्र अखिलेश व भाई शिवपाल के बीच संतुलन साधते नजर आ रहे हैं।

सपा को नुकसान उठाना पड़ सकता है

वह सपा के मंच पर भी जा रहे हैं और शिवपाल के साथ भी नजर आ रहे हैं। शिवपाल ने आगामी लोकसभा चुनाव में प्रदेश की सभी 80 सीटों पर प्रत्याशी उतारने की घोषणा की है। कहा जा रहा है कि अगर ऐसा होता है कि सपा को नुकसान उठाना पड़ सकता है।

Related posts

राजस्थान: भरतपुर में बाइक सवार की ट्रैक्टर ट्राली से टक्कर, 2 युवकों, 1 घायल

Rahul

Corona in Delhi: दिल्ली में कोरोना का कोहराम, 24 घंटे में 16000 से अधिक नए केस, 2 मरीजों की हुई मौत

Neetu Rajbhar

महाभारत के खूनी युद्ध के लिए भगवान कृष्ण ने कुरूक्षेत्र को ही क्यों चुना, खुला रहस्य..

Mamta Gautam