प्रियंका की ससुराल से आई तस्वीरों को देख रह जाएंगे दंग,सास और बहू के बीच है वेमिसाल प्यार

बॉलीवुड अभिनेत्राी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास सगाई से पहले से खूब सुर्खियों में रहे हैं। सगाई के बाद भी सोशल मीडिया पर दोनों की खूब चर्चा है। फिलहाल प्रियंका समय-समय पर खुद से जुड़ी जानकारी सोशल मीडिया के पर अपने फैंस को दे रही हैं। अब बारी है जोनास फैमिली की जिसकी प्रियंका बहू बनने जा रही हैं।

 

प्रियंका की ससुराल से आई तस्वीरों को देख रह जाएंगे दंग,सास और बहू के बीच है वेमिसाल प्यार
प्रियंका की ससुराल से आई तस्वीरों को देख रह जाएंगे दंग,सास और बहू के बीच है वेमिसाल प्यार

इसे भी पढ़ेःशादी के बाद प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बीमारी का किया खुलासा, ट्टीट कर बताया दर्द

आपको बता दें कि प्रियंका के ससुराल मतलब जोनास परिवार से हाल ही में सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत फोटो साझा की है। इस तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा के साथ उनकी सास को देखा जा सकता है।प्रियंका की सास डेनिस जोनास ने अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक तस्वीर को शेयर किया है।इस तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा को वो गले लगाती नजर आ रही हैं। इसको शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है ”सो ब्लेस्ड डॉटर इन लॉ लव”

मिली जानकारी के अनुसार यह तस्वीर न्यूयोर्क में ली गई है। जहां पर प्रियंका इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। प्रियंका की सास ने निक और प्रियंका के रोके के मौके पर भी कुछ तस्वीरें शेयर की थी। इसमें से एक तस्वीर निक और उनके पिता की थी जिसमें भारतीय परिधान में नजर आए थे।प्रियंका और निक की सगाई हो चुकी है।

कपल ने मुंबई में अगस्त के महीने में सगाई की थी। अब इंतजार दोनों की शादी है। इस बारे में जानकारी है कि,दोनों जोधपुर में शादी कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि,मेहंदी और संगीत कार्यक्रम व शादी समारोह होगा। जानकारी के अनुसार शादी की तारीख 30 नवंबर और 1 दिसंबर है। कुछ दिन पहले निक और जोनास जोधपुर आउटिंग के लिए गए थे। उस समय भी यह कयास लगाए गए थे कि दोनों वेडिंग के लिए लोकेशन देखने गए थे।

प्रियंका चोपड़ा फिल्म ‘द स्काई इ पिंक’ से वापसी करेंगी। इस फिल्म को मार्गरीटा विथ अ स्ट्रा की निर्देशक शोलानी बोस ही निर्देशक हैं। फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर लीड रोल में हैं l इस फिल्म में आमिर खान की फिल्मी बेटी ज़ायरा वसीम को अहम् रोल मिला हैl ज़ायरा जो दंगल में आमिर खान की बेटी (गीता फोगाट के बचपन का रोल करती नजर आयीं थी।

महेश कुमार यादव