मनोरंजन featured

रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की इस फोटो का खूब उड़ रहा है मजाक, लोगों ने कहा शर्म करो

रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट

नई दिल्ली।  बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जलेबी’ को लेकर सुर्खियों में तो थी ही पर अब वो अपनी एक फोटो को पोस्ट करने को लेकर भी खूब चर्चा में हैं। बता दें कि हाल ही में रिया की ओर से एक ऐसी पोस्ट की गई है जिसमें वो महेश भट्ट को लगे लगाते नजर आ रही हैं। बता दें कि रिया ने महेश को उनके जन्मदिन की बधाई देते हुए एक-दूसरे को गले लगाए हुए और कंधे पर सिर रखे हुई फोटो को पोस्ट कर दिया जिसके बाद वो विवादों में घर गई।

रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट
रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट

हैप्पी बर्थडे मेरे बुद्धा

आपको बता दें कि महेश भट्ट को जन्मदिन की बधाई देते हुए रिया ने लिखा कि हैप्पी बर्थडे मेरे बुद्धा, सर ये हम हैं आपने मुझे प्यार से संभाला, प्यार दिया और मुझे उड़ना सिखाया। आप एक ऐसे इंसान हैं जो दूसरों को रोशन करते हैं। आपको बता दें कि रिया का ये कैप्शन लोगों को कुछ पसंद नहीं आया और लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

महेश भट्ट शर्म आनी चाहिए

आपको बता दें कि लोगों ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए ने महेश भट्ट को ठरकी बूढ़ा बताया तो किसी ने आरोप लगाते हुए यह तक कह दिया महेश भट्ट आपको शर्म आनी चाहिए। वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने तो रिया और महेश भट्ट की जोड़ी को बिग बॉस 12 के घर में मौजूद भजन गायक अनूप जलोटा और जसलीन मथारू से जोड़ दिया। पता हो कि बिग बॉस के घर में घूसने से पहले अनूप और जसलीन ने अपने प्रेम संबंध के बारे में बताया था।

आपको बता दें कि रिया फिल्म ‘जलेबी’ से बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं और इस फिल्म में उनके साथ वरुण मित्रा मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की कहानी प्यार और तकरार पर आधारित है। इस फिल्म से टीवी एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी भी अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर रही हैं।

ये भी पढ़ें:-

महेश भट्ट की जलेबी और गोविंदा की फिल्म ;फ्राई डे  का पोस्टर हुआ रिलीज

Related posts

पीपली लाइव के सह निर्देशक फारुकी रेप आरोप से बरी, पीड़िता ने लिखा था I love you

Vijay Shrer

इस दिन मनाया जाएगा रक्षाबंधन का त्यौहार, जानिए शुभ मुहूर्त और भाई को राखी बांधने की विधि

Rahul

अभिनेता नवाजुद्दीन अब ओटीटी पर नहीं करेंगे काम, कहा- ये प्लेटफॉर्म्स बड़े प्रोडक्शन हाउस का बन गया है धंधा

Rahul