December 3, 2021 10:01 pm
featured मनोरंजन

अभिनेता नवाजुद्दीन अब ओटीटी पर नहीं करेंगे काम, कहा- ये प्लेटफॉर्म्स बड़े प्रोडक्शन हाउस का बन गया है धंधा

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन स्टार्स में गिनती की जाती है। नवाजुद्दीन ने नेटफ्लिक्स की फेमस वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया था, लेकिन अब उन्होंने ओटीटी की दुनिया को अलविदा कह दिया है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के फैंस इस बात से काफी मायूस हो गए हैं।

नवाजुद्दीन अब ओटीटी पर नहीं करेंगे काम
नवाजुद्दीन सिद्दीकी शुरुआत से ओटीटी प्लेटफॉर्म का हिस्सा बने हुए हैं। उन्होंने ‘रात अकेली है’, ‘घूमकेतु’ और ‘सीरियस मैन’ जैसी बढ़िया फिल्मों में काम किया हुआ है। नवाज के काम को दर्शकों ने काफी पसंद किया और कोरोना काल में यही प्रोजेक्ट्स दर्शकों के मनोरंजन का हिस्सा रहे। लेकिन बीते कुछ समय से नवाजुद्दीन ओटीटी प्लेटफॉर्म और उनके कंटेंट को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। अब नवाजुद्दीन ने ऐलान किया है कि वह अब ओटीटी पर काम नहीं करेंगे।

ओटीटी प्लेटफॉर्म्स बड़े प्रोडक्शन हाउस के लिए बन गया धंधा
एक इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए नवाज ने कहा कि ओटीटी प्लेटफॉर्म्स बड़े प्रोडक्शन हाउस के लिए धंधा बन गए हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा, ”यह प्लेटफॉर्म अनावश्यक शो के लिए डंपिंग ग्राउंड बन गया है। उन्होंने आगे कहा, ”यह बड़े प्रोडक्शन हाउस और एक्टर्स के लिए धंधा बन गया है, जो अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सो-कॉल्ड स्टार्स हैं। बॉलीवुड में मेजर फिल्म निर्माताओं ने सभी बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ आकर्षक सौदे किए हैं। अनलिमिटेड कंटेंट बनाने के लिए निर्माताओं को भारी कीमत मिलती है। मात्रा ने गुणवत्ता को मार डाला है।”

नवाजुद्दीन का कहना है कि अब ओटीटी के शो उनके लिए असहनीय हो गए हैं। उन्होंने कहा, “मैं उन्हें देखना सहन नहीं कर सकता तो मैं उनमें काम कैसे कर सकता हूं। इस लॉकडाउन और डिजिटल डोमिनेशन से पहले ए-लिस्ट के सितारे 3000 सिनेमाघरों में अपनी फिल्में रिलीज करते थे। लोगों को पास उन्हें देखने के बजाए कोई चारा नहीं था। अब उनके पास अनलिमिटेड चॉइस है।

Related posts

वड़ोदरा एयरपोर्ट पर पीएम ने किया इंटरनेशनल टर्मिनल का उद्घाटन

Rahul srivastava

पद्मावती विरोधः भंसाली के पुतले की निकाली गई शव यात्रा, बीजेपी मंत्री अम्मू ने दिया पद से इस्तीफा

Vijay Shrer

बेतहाशा कमाई पर बवाल! पीयूष गोयल ने कहा, ‘करेंगे 100 करोड़ का मानहानि केस’

Pradeep sharma