featured यूपी राज्य

उत्तर प्रदेशःपति ने जबरन पत्नी को ज़हर पिलाकर हुआ फरार

उत्तर प्रदेशःपति ने जबरन पत्नी को ज़हर पिलाकर हुआ फरार

उत्तर प्रदेशः हमारे देश में ऐसा माना जाता है कि पति-पत्नी एक दूसरे का सात जन्मों तक साथ निभाते हैं। शादी में सात फेरे लेकर एक-दूसरे का सुख-दुख बांटते हैं। लेकिन आज जिस तरह से कलयुग के प्रभाव को देका गया वो इससे पूरी तरह उल्ट है।गौरतलब है कि पति ने अपनी पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए जबरन ज़हर पिला दिया। जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा हैं। जिसकी हालत चिंताजनक बनी हुयी हैं। आपको बता दें कि जहर पिलाने के पीछे का कारण है कि पति ने पहले से एक शादी कर राखी थी।

इसे भी पढ़ेः  उत्तर प्रदेशः बीमारी के प्रकोप से जिला अस्पताल में मरीजों की भरमार

 

उत्तर प्रदेशःपति ने जबरन पत्नी को ज़हर पिलाकर हुआ फरार
उत्तर प्रदेशःपति ने जबरन पत्नी को ज़हर पिलाकर हुआ फरार

 

इसे भी पढ़ेः  उत्तर प्रदेशः सीएम के दौरे से पहले बदली गांव की तस्वीर

मामला उत्तर प्रदेश फतेहपुर जिले के थाना गाजीपुर क्षेत्र के टिकरी गांव का है। निवासी घनश्याम गुप्ता जिसकी शादी दस वर्ष पहले खखरेरू थाना क्षेत्र के मठेठा गांव में राधा देवी के साथ हुयी थी। दोनों पति-पत्नी के बीच एक बच्ची ने जन्म लिया। दोनों के बीच मधुर सम्बन्ध चल रहे थे। किन्तु राधा देवी इस बात से अनजान थी कि घनश्याम ने पहले से एक शादी और कर राखी हैं। इसकी जानकारी होते ही पति-पत्नी के बीच ग्रह युद्ध होने लगा। जिसके चलते घनश्याम ने कई बार राधा देवी को योजना बद्ध तरिके से अपने रास्ते से हटाना चाहा।लेकिन कहावत है कि मारने वाले से बचाने वाला बड़ा हैं।

पति की जानलेवा हरकत के कारण पीड़िता ने अपनी ससुराल छोड़ दिया

ऐसा ही राधा देवी के साथ होता हुआ।पति की जानलेवा हरकत के कारण पीड़िता ने अपनी ससुराल छोड़ दिया। और अपनी बेटी को लेकर सदर क्षेत्र के देवी गंज मोहल्ले में किराए का मकान लेकर रहने लगी। अपना और बच्ची के पालन पोषण के लिए पीड़िता सब्जी की दूकान लगाती थी। यहां भी पति ने पीड़िता को मौत देने के लिए पहुंच बना ली।और अपने नापाक मंसूबो के साथ शहर में पीड़िता के पास पहुंच गया।

मां की हालत नाजुक देख बेटी ने अपनी मौसी को फोन पर घटना की जानकारी दी

पीड़िता के किराए के घर पर पहुंच कर जबरन पीड़िता को ज़हरीला पदार्थ पिला दिया। गौरतलब है कि सारा नजारा पीड़िता की बेटी देखती रही मंसूबे में कामयाब होने के बाद पति मौके से फरार हो गया। मां की हालत नाजुक देख बेटी ने अपनी मौसी को फोन पर घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने पीड़िता की हालत नाजुक देख इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पीड़िता की हालत नाजुक हैं।

मुमताज अहमद

Related posts

सरकार की योजनाओं को लेकर जनता के बीच जायें : योगी आदित्यनाथ

Shailendra Singh

EC: 17 जुलाई को होगा राष्ट्रपति चुनाव

Srishti vishwakarma

लखनऊ: बीजेपी सांसद रवि किशन सहित इन फिल्म निर्माताओं पर गलत तरीके से अनुदान लेने का आरोप, पढ़ें पूरी खबर

Shailendra Singh