December 6, 2022 12:22 pm
featured यूपी

सरकार की योजनाओं को लेकर जनता के बीच जायें : योगी आदित्यनाथ

जनता के बीच जायें

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नई दिल्ली के कांस्टीट्यूशन क्लब की बैठक में सांसदों को संबोधित करते हुए कहा कि हमें केन्द्र व प्रदेश सरकार द्वारा किये गये कार्यों को लेकर जनता के बीच जाना है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा सरकार सामाजिक न्याय के सिद्धांत का पालन करती है। मेडिकल और डेंटल कोर्स के ऑल इंडिया कोटा के सीटों पर यूजी व पीजी सीटों पर 27 प्रतिशत व ईडब्लूएस को 10 प्रतिशत आरक्षण प्रदान कर भाजपा ने सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास को चरितार्थ करने का काम किया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इसके लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभार जताया है। योगी ने कहा कि सरकार के इस निर्णय से हजारों छात्र लाभान्वित होंगे।

बैठक में बोलते हुए प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि भाजपा ने कोरोना काल में भी जनता के बीच सेवा कार्य किया है। उसके बाद पार्टी कार्यकर्ता निरन्तर जनता के बीच जा रहे हैं।

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, केन्द्रीय मंत्री डा. महेन्द्र नाथ पाण्डेय, केन्द्रीय मंत्री व अमेठी सांसद स्मृति ईरानी, भाजपा नेता अरूण सिंह,केन्द्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी मंच पर विराजमान थे। इसके अलावा गुरूवार को पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ बैठक में अवध प्रान्त,काशी प्रान्त और गोरक्ष प्रान्त के सांसद उपस्थित रहे।

 

Related posts

एयर विंग एनसीसी में होगी छात्र-छात्राओं की भर्ती, ऐसे करे आवेदन

Srishti vishwakarma

‘तालिबान राज’ में महिलाओं को कितनी मिलेगी आजादी, प्रेस कॉन्फ्रेंस के दावों और हकीकत में जमीन आसमान का फर्क क्यों?

Saurabh

Lucknow: सराफा कारोबारियों ने लिया प्रशंसनीय फैसला, आप भी करेंगे तारीफ

Aditya Mishra