उत्तर प्रदेशः सीएम के दौरे से पहले बदली गांव की तस्वीर

उत्तर प्रदेशः फतेहपुर जिले के हसनापुर गांव में सूबे के मुखिया योगी आदित्य नाथ के आगमन की घोषणा होते ही जिला प्रशासन की नींद हराम हो गयी है। जो गांव विकास से मीलो दूर था आज इस गांव में विकास की गंगा बहते देखी जा रही हैं। शासन प्रशासन अपना डेरा डाले हुए हैं। ग्रामीणों में उत्साह की लहर देखने को मिल रही हैं। गांव की सड़कों से लेकर गलियों में विकास का पहिया घूमता नज़र आ रहा हैं। जिन रास्ते में ग्रामीणों का निकलना मुश्किल था आज वह चमकते हुए नज़र आ रहे हैं। पूरे गांव में सरकारी अमला देखने को मिल रहा हैं।

 

उत्तर प्रदेशः सीएम के दौरे से पहले बदली गांव की तस्वीर
उत्तर प्रदेशः सीएम के दौरे से पहले बदली गांव की तस्वीर

इसे भी पढेंःउप्रः फतेहपुर में इंजेक्शन लगने से मरीजों की बिगड़ी हालत

एक तरफ जिस जगह पर योगी को मंच से जनता को सम्बोधित करना हैं तो दूसरी तरफ हैलीपेड जहा पर उनका हेलीकाप्टर उतरना हैं वहां से लेकर पूरे गांव में विकास की धारा किसी बाढ़ से कम देखने को नहीं मिल रही। वहीं सरकारी प्राथमिक विधालय में साफ़-सफाई से लेकर पुताई का तेजी से कार्य हो रहा हैं। तो दूसरी तरफ शिक्षक बच्चो को शिक्षित करते नज़र आ रहे। वहीं स्कूल में नए पंखे लगने जा रहे हैं।

इसे भी पढ़ेंःउतर प्रदेशः फतेहपुर में गर्भवती महिला ने खाया जहरीला पदार्थ

आज सूबे के मुखिया के आने से गांव के लोगो के अंदर अपने गांव का विकास होता देख ख़ुशी का ठिकाना नहीं। कई लोगों से बात करने के बाद जो सामने आया उनका कहना था की इसी तरह हमारे गांव में मंत्री और मुख्यमंत्री आते रहे तो हमारे गांव का विकास होता रहे। वही गांव के प्रधान से बात की गयी तो उन्होंने बताया की विकास का पूरा कार्य लगभग हो चुका हैं। हम सभी ग्रामीणों को ख़ुशी हैं कि योगी के आने से हमारे गांव का विकास हुआ। आपको बता दें कि 15 सितंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का दो घण्टे का कार्यक्रम होना सुनिश्चित हुआ है।

मुमताज अहमद