featured देश बिहार राज्य

छपरा गैंगरेप: पीड़ित छात्रा ने सुनाई पुलिस को आपबीती कहा, स्कूल के एक दर्जन छात्रों ने किया गैंगरेप

09 59 छपरा गैंगरेप: पीड़ित छात्रा ने सुनाई पुलिस को आपबीती कहा, स्कूल के एक दर्जन छात्रों ने किया गैंगरेप

छपरा: हैवानियत की शिकार हुई पीड़ित छात्रा ने पुलिस को आपबीती सुनाई। पीड़िता ने बताया कि जान से मारने की धमकी देकर प्राचार्य ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मेरे साथ दुष्कर्म किया।

छपरा गैंगरेप
छपरा गैंगरेप

एफ.आई.आर.में बताई आपबीती

नाबालिग छात्रा के साथ सात महीने से किया जा रहा था गैंगरेप, पुलिस ने दर्ज किया मामला

पीड़ित छात्रा ने एफ.आई.आर. में कहा कि 6 महीने पहले मेरे साथ पढने वाले 3 छात्रों ने वॉशरूम में चाकू दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद तीनों स्कूल से भाग गए। मैं रोते हुए वॉशरूम से बाहर निकली तो प्रिंसीपल ने मुझे देखा। उन्होंने बुलाकर पूछा तो मैंने सारी बात बताई। तब प्रिंसीपल ने वापस वॉशरूम में ले जाकर यह बात किसी अन्य से नहीं कहने की चेतावनी दी और कहा कि बताने पर जान से मार देंगे। उन्होंने मेरे कपड़े साफ  करवाए और घर भेज दिया।

प्रिंसीपल ने छुट्टी के बाद मुझे रोका

करीब 10 दिनों बाद स्कूल गई तो प्रिंसीपल ने छुट्टी के बाद मुझे रोका और ऑफिस में बुलाकर मेरे साथ दुष्कर्म किया। 10-12 दिनों बाद स्कूल के दो शिक्षकों व प्रिंसीपल ने मेरे साथ ऑफिस में दुष्कर्म किया। इसके बाद वे लोग छुट्टी के बाद प्रतिदिन रोककर यौन शोषण करने लगे।

स्कूल के एक दर्जन से अधिक छात्रों ने किया दुष्कर्म

इनके अलावा मेरे स्कूल के एक दर्जन से अधिक छात्रों ने दुष्कर्म किया। इस संबंध में पीड़ित छात्रा ने आपबीती अपने घर वालों को सुनाई तो इस संबंध में परिजनों ने प्रिंसीपल से पूछताछ की। उक्त प्रिंसीपल ने उन्हें देख लेने की धमकियां देनी शुरू कर दीं। इस पर पुलिस ने सदर अस्पताल में पीड़ित छात्रा की मैडीकल जांच करवाई। अब पुलिस जांच रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

Related posts

सन टैन से बचने के लिए खाएं ये सब्जियां, सनस्‍क्रीन की नहीं होगी जरूरत

mohini kushwaha

पुलस्त तिवारी एनकाउंटर केस: अदालत ने दिए पुलिस वालों पर FIR के आदेश, पढ़ें पूरा मामला  

Shailendra Singh

Aaj Ka Rashifal: 01 जुलाई को सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, जानें आज का राशिफल

Rahul