featured देश राज्य

नाबालिग छात्रा के साथ सात महीने से किया जा रहा था गैंगरेप, पुलिस ने दर्ज किया मामला

gangrape नाबालिग छात्रा के साथ सात महीने से किया जा रहा था गैंगरेप, पुलिस ने दर्ज किया मामला

छपराः बिहार के छपरा जिले से नौवीं की छात्रा के साथ सात महीनों से गैंगरेप होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस मामले में कुल 18 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

gangrape नाबालिग छात्रा के साथ सात महीने से किया जा रहा था गैंगरेप, पुलिस ने दर्ज किया मामला

प्रिंसिंपल, एक टीचर और दो नाबालिग छात्र शामिल

गिरफ्तार किए गए लोगों में स्कूल का प्रिंसिंपल, एक टीचर और दो नाबालिग छात्र शामिल हैं। यह मामला छपरा जिले के एकमा थाना के परसागढ़ के एक निजी स्कूल का है। पीड़िता के मुताबिक 2017 में पहली बार तीन छात्रों ने टॉयलेट में उसके साथ रेप किया।

छात्रा को किया ब्लैकमेंल

वहीं मौजूद एक छात्र ने उसका वीडियो बना लिया। उसके बाद छात्रों ने पीड़िता को ब्लैकमेल कर दूसरे छात्रों के साथ संबंध बनाने को मजबूर किया। पीड़िता छात्रा ने जब इसकी शिकायत स्कूल प्रबंधन से की तो उन्होंने ना सिर्फ मामले को छुपाया बल्कि कार्रवाई करने के स्थान पर स्वयं पीड़िता को अपनी हवस का शिकार बनाने लगे। इससे परेशान होकर पीड़िता ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी।

पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामला दर्जकर पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल में भेज दिया। पीड़िता ने अपने स्कूल के प्रिंसिपल और दो शिक्षकों के साथ-साथ 15 अन्य छात्रों पर भी गैंगरेप का आरोप लगाया है।

Related posts

मुंबई के मलाड में नेवी परीक्षा के वक्त मची भगदड़, कई घायल

bharatkhabar

नवाज शरीफ ने कहा: कश्मीर भारत का आतंरिक मामला नहीं

bharatkhabar

सीएम योगी का दिल्ली दौरा: कुछ ही देर में अमित शाह से मिलेंगे यूपी के सीएम

Shailendra Singh