राज्य देश

शिक्षिका का सिर काटकर घंटों हाथ में लेकर घुमता रहा युवक, दिमागी तौर पर है अस्वस्थ

srayekela शिक्षिका का सिर काटकर घंटों हाथ में लेकर घुमता रहा युवक, दिमागी तौर पर है अस्वस्थ

सरायकेला। दिमागी तौर पर अस्वस्थ युवक ने एक शिक्षिका की उसके स्कूल के पास ही सिर काटकर हत्या कर दी। वारदात के बाद वह तलवार और कटा सिर लेकर भागा। इस बीच भीड़ ने उस पर पत्थर बरसाए। सूचना पर पहुंची पुलिस किसी प्रकार लोगों के गुस्से से बचाकर उसे थाने ले आई। भीड़ से बचाने के चक्कर में सरायकेला थाना प्रभारी रणविजय सिंह समेत चार पुलिसकर्मी घायल हो गए।

srayekela शिक्षिका का सिर काटकर घंटों हाथ में लेकर घुमता रहा युवक, दिमागी तौर पर है अस्वस्थ

सरायकेला खारसवान जिले में खपरासय प्राइमरी स्कूल में मिड डे मील वितरण के बाद युवक हरि हेमब्रम (26) ने स्कूल की शिक्षिका सुक्रा हेसा (30) को दबोचा और घसीटते हुए पास में अपने घर ले गया जहां वह अकेला रहता है। वहां उसने तलवार से उसका सिर काट दिया।

सूचना पर पुलिस पहुंची तो वह शिक्षिका का कटा सिर और दो तलवारें लिए खड़ा था और भीड़ ने उसे घेर रखा था। लोग डर के मारे उसके पास जाने से डर रहे थे। अचानक वह जंगल की ओर भागा तो लोगों ने उस पर पत्थर बरसाने शुरू कर दिए। पुलिस ने घेराबंदी कर जंगल में उसे दबोच लिया। इस पर भीड़ उसे पीटने लगी। किसी तरह पुलिसवाले उसे बचाकर थाने ले गए। इस दौरान एसओ समेत चार पुलिसवाले जख्मी हो गए। आरोपी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसे एमजीएम अस्पताल जमशेदपुर ले जाया गया।

Related posts

बच्चों के लिए ज्यादा खतरनाक नहीं होगी कोरोना की तीसरी लहर !

Rahul

कड़क ठंड में अमेरिका से इंपोर्ट कपड़ों में दिखे भारतीय सैनिक, दिखाई दिया सैनिक का नया अवतार

Trinath Mishra

पेट्रोल-डीजल के दामों से मिल सकती है बड़ी राहत! भारत सरकार ने लिया बड़ा फैसला

Neetu Rajbhar