featured Breaking News उत्तराखंड राज्य वीडियो

चार धाम यात्रा से पहले बड़ा हादसा, वायुसेना का हेलीकॉप्टर क्रैश

Capture चार धाम यात्रा से पहले बड़ा हादसा, वायुसेना का हेलीकॉप्टर क्रैश
देहरादून। चार धाम यात्रा शुरू होने में महज चंद दिन बाकी हैं। इसके पहले केदारनाथ धाम पर आज तड़के एक बड़ा हादसा हो गया। जब वायुसेना का एक हेलीकॉप्टर आईएम-17 क्रैश हो गया।  इस हादसे में हैलीकॉप्टर को काफी नुकसान हुआ। हांलाकि हैलीकॉप्टर में सवार पायलट और को पायलट के साथ अन्य़ 4 तकनीकि स्टॉफ को सुरकित निकाल लिया गया है।
Capture चार धाम यात्रा से पहले बड़ा हादसा, वायुसेना का हेलीकॉप्टर क्रैश
 बताया जा रहा है कि सेना का ये हैलीकॉप्टर मंगलवार की सुबह केदारनाथ का पहला चक्कर लगाकर वापस दूसरे चक्कर में सामान छोड़ने आ रहा था। इसके पहले भी दो दिनों से इस हैलीकॉप्टर ने लगातार 3 चक्कर लगाए थे। हांलाकि हादसे के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि ये हादसा जहां हुआ है वो जगह हैलीपैड से महज 60 मीटर दूर है।
हादसे के वक्त मौके पर हैलीकॉप्टर का इंतजार कर रहे सेना के जवानों के साथ एसडीएम जीएस चौहान, निम के कैप्टन सोबन सिंह बिष्ट के साथ लोनिवि  के मजदूर भी मौके पर राहत बचाव के काम में जुट गए। बताया जा रहा है कि हेलीकॉप्टर गुप्तकाशी से सिंचाई विभाग का कुछ सामान लेकर केदारनाथ जा रहा था। इस हादसे के बारे में भी कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है। बताया जा रहा है कि इस हादसे की जांच के आदेश जारी कर दिए गए हैं।

Related posts

चीन ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट में डेनमार्क के विक्टर एक्सलसेन ने मारी बाजी

Trinath Mishra

यीगो कैबिनेट में मिली GST को मंजूरी, 20 लाख से कम टर्नओवर के लिए पंजीकरण नहीं होगा जरूरी

Pradeep sharma

India Coronavirus Cases: देश में बीते 24 घंटे में मिले 2323 नए कोरोना केस, 25 मरीजों की गई जान

Rahul