15 1 आईपीएल से पहले आर.आर को झटका, धाकड़ बल्लेबाज का खोया पार्सपोर्ट

नई दिल्ल। लगातार दो साल तक आईपीएल के मैदान से वंचित रहने वाली राजस्थान रॉयल्स को आईपीएल शुरू होने से पहले तगड़े झटके लगने बंद नहीं हो रहे हैं। दरअसल टीम के धाखड़ बल्लेबाज और कप्तान स्टीव स्मिथ बॉल टेंपरिंग में फंसकर बाहर हो गए हैं। वहीं अब टीम को एक और झटका लगा है। अब ऑस्ट्रेलिया के तेज़-तर्रार खिलाड़ी डार्सी शॉर्ट का पासपोर्ट खो गया है। बता दें कि डार्सी शॉर्ट का ये पहला आइपीएल टूर्नामेंट है और वो अब एक सप्ताह की देरी से अपनी टीम के साथ जुड़ेंगे।15 1 आईपीएल से पहले आर.आर को झटका, धाकड़ बल्लेबाज का खोया पार्सपोर्ट

 

मिली जानकारी के मुताबिक भारत आने से ठीक पहले उनका पार्सपोर्ट कहीं गुम हो गया है, जिसके कारण वे समय से भारत नहीं पहुंच पाएंगे। हालांकि उन्होंने नए पार्सपोर्ट के लिए आवेदन कर दिया है, लेकिन जब तक नया पार्सपोर्ट बनकर नहीं आ जाता तब उनका भारत आकर राजस्थान के लिए खेलना काफी मुश्किल माना जा रहा है। पार्सपोर्ट खोने के चलते राजस्थान रॉयल्स टीम को डार्सी शॉर्ट के आने का इंतजार करना होगा। डार्सी शॉर्ट को राजस्थान की टीम जनवरी में हुई आइपीएल की नीलामी में 4 करोड़ में खरीदा था।

 डार्सी शॉर्ट को ऑस्ट्रेलिया के उनकी तेज़-तर्रार बल्लेबाज़ी के लिए जाना जाता है। शॉर्ट बिग बैश लीग में होबार्ट हरिकेंस के लिए खेलते हैं और वो अपनी जबरदस्त बल्लेबाज़ी और बड़े-बड़े शॉट्स खेलने के लिए मशहूर हैं। डार्सी शुरुआत के कुछ मुकाबलों में अगर नहीं खेले तो राजस्थान की टीम को मुश्किलों का सामना करना पड़ा सकता है, क्योंकि ये खिलाड़ी तेज़ी से रन बनाने और विरोधियों पर दबाव बनाने के लिए जाना जाता है।

चार धाम यात्रा से पहले बड़ा हादसा, वायुसेना का हेलीकॉप्टर क्रैश

Previous article

यूपी: सीएम आवास के सामने महिला ने की आत्महत्या की कोशिश

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.