featured Breaking News देश मनोरंजन

फिल्म केदारनाथ की राइटर ने की रिया चक्रवर्ती की रिहाई की मांग

रिया चक्रवर्ती

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को जेल से रिहा करने की मांग लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। कुछ समय पहले कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने रिया की रिहाई की मांग की थी और इसका समर्थन हर मुद्दे पर साफ़गोई के साथ अपने विचार रखने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी किया था। अब बॉलीवुड की फिल्म केदारनाथ की राइटर कनिका ढिल्लों भी रिया चक्रवर्ती के समर्थन में सामने आई हैं। बॉलीवुड राइटर कनिका ढिल्लों ने एक ट्वीट किया हैं। सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘केदारनाथ’ की राइटर कनिका ढिल्लों ने अपने ट्वीट में पूछा है कि आखिर कब तक रिया चक्रवर्ती जेल में रहेंगी और उन्हें जमानत देने से इंकार किया जाता रहेगा।

कनिका ने किया ट्वीट

कनिका ढिल्लों ने रिया की रिहाई की मांग करते हुए ट्वीट किया है, ‘अब जब साजिश की थ्योरी को खारिज किया जा रहा हैं, रिया चक्रवर्ती अब भी जेल में हैं. CBI साफ कह चुकी है कि इसमें कोई गड़बड़ नजर नहीं आती है…आखिर कब तक और किन आरोपों में उसे जेल में रखा जाएगा और जमानत देने से इंकार किया जाता रहेगा? राष्ट्रीय महिला आयोग क्या कोई इसका जवाब दे सकता है प्लीज?’

AIIMS ने हत्या की आशंका को किया ख़ारिज

बता दें कि दिल्ली के AIIMS हॉस्पिटल के चिकित्सकों ने सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की आशंका को शनिवार को खारिज कर दिया था। साथ ही इसे ‘फंदे से लटक कर खुदकुशी’ का मामला बताया था। CBI को अपनी पूरी चिकित्सा-कानूनी राय में फॉरेंसिक डॉक्टरों की 6 सदस्यीय टीम ने ‘जहर देने और गला दबाकर’ राजपूत की हत्या किए जाने की आशंका को खारिज किया हैं। इसके बाद से ही रिया चक्रवर्ती की रिहाई की मांग तेजी से उठ रही हैं। रिया को सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स के मामले में 9 सितंबर से ही न्यायिक हिरासत में रखा गया हैं।

रिया चक्रवर्ती ने किया बड़ा खुलासा, ड्रग सेवन की बात कबूली

 

Related posts

गोधरा कांड मामले में सुप्रीम कोर्ट ने लगाई याचिकाकर्ता को फटकार

piyush shukla

गंगा एक्सप्रेसवे का आज पीएम मोदी करेंगे शिलान्यास, देश का होगा दूसरा सबसे लंबा एक्सप्रेस वे

Rahul

डेरा मामले में अमित शाह से मिले सीएम खट्टर, ‘जो इस्तीफा मांगता है वो मांगता रहे’

Pradeep sharma