Breaking News featured देश मनोरंजन

रिया चक्रवर्ती ने किया बड़ा खुलासा, ड्रग सेवन की बात कबूली

रिया चक्रवर्ती

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग मामले में रिया चक्रवर्ती 14 दिल के लिए न्यायिक हिरासत में हैं। रिया चक्रवर्ती के साथ शौविक चक्रवर्ती, बासित परिहार, सैमुअल मिरांडा और दिपेश सावंत के अलावा कई लोग अब तक जेल जा चुके हैं। सुशांत केस में ड्रग एंगल आने के बाद नारकोटिक कण्ट्रोल ब्यूरो (NCB) ने इन सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया था। अब जेल में NCB इन सभी लोगों से ड्रग्स को लेकर पूछताछ कर रही हैं।

इसी को लेकर पता चला हैं कि रिया ने NCB के सामने अपनी जबान खोल दी हैं। रिया ने बताया कि वह किस तरह से ड्रग का सेवन करती हैं। न्यूज चैनल रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रिया चक्रवर्ती ने NCB के सामने ये बात कबूल की है कि वह भी ड्रग लेने की शौकीन हैं।

ड्रग्स पैडलर्स से संबंध को कबूला

रिया ने NCB को बताया है कि वह हर 36 घंटों में एक बार ड्रग लेने की बात को कबूला हैं। साथ ही ड्रग्स लेने की आदत के चलते रिया कई ड्रग्स पैडलर्स को अच्छे से जानती हैं। रिया ने जो खुलासा किया हैं उससे रिया की मुश्किलें और भी ज्यादा बढ़ सकती हैं।

इससे पहले रिया चक्रवर्ती ने बयान दिया था कि वह सुशांत सिंह राजपूत और उनके दोस्तों के लिए ड्रग्स की खरीदती थीं। उस वक्त रिया चक्रवर्ती ने खुद ड्रग्स लेने की बात से साफ इंकार कर दिया था।

रिया की टीम ने झूठ बोलने का बनाया दवाब

सूत्रों के मुताबिक रिया ने NCB को ये भी बताया है कि पूछताछ से पहले उनकी टीम उन्हें हर एक लाइन उनको सिखाती थी। रिया की टीम उन पर झूठ बोलने का दवाब बनाती थी ताकि सच छिपाया जा सके।

टीम के बताने पर बयान को बदला: रिया

NCB की जांच के दौरान रिया ने अपनी टीम के हिसाब से सभी सवालों के जवाब दिए थे ऐसा उन्होंने पूछताछ के दौरान बताया हैं रिया ने बताया जैसा जैसा उनकी टीम ने उनको कहा वैसे वैसे ही उन्होंने अपने बयान को बदला था। सूत्रों की माने तो रिया चक्रवर्ती ने अपने बारे में ये चौंकाने वाला खुलासा कर दिया।

Related posts

ज्वेरेव ने सेमीफाइनल में जगह बनाई

Trinath Mishra

IND Vs ENG: इंग्लैंड का पलटवार, इंडिया को 6 विकेट से हराया, सीरीज 1-1 से बराबर

Saurabh

स्वघोषित संत और सतलोक आश्रम के प्रमुख रामपाल को हिसार कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा

rituraj