राजस्थान : वसुंधरा राजे ने गहलोत पर किया वार बताया, ‘एक परिवार’ का चाटुकार

राजस्थान : वसुंधरा राजे ने गहलोत पर किया वार बताया, ‘एक परिवार’ का चाटुकार

नई दिल्ली: हाल ही में प्रदेश की जनता ने अपना मुख्यमंत्री बदला है। और नए मुख्यमंत्री बने है अशोक गहलोत। इन दिनों प्रदेश की राजनीति का सियासी पारा एक किसान की मौत को लेकर चढ़ा है। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ट्वीट के जरिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर हमला बोला है।

राजस्थान : वसुंधरा राजे ने गहलोत पर किया वार कहा, ‘एक परिवार’ का चाटुकार
राजस्थान : वसुंधरा राजे ने गहलोत पर किया वार कहा, ‘एक परिवार’ का चाटुकार

किसानों की अनदेखी का आरोप

राजे ने कहा, ‘किसानों के हितैषी बनने का ढोंग करने वाले अशोक गहलोत को किसानों की पीड़ा नजर नहीं आती। आएगी भी कैसे, 16 दिन के कार्यकाल में 11 दिन तो मुख्यमंत्री ने दिल्ली में ‘एक परिवार’ की चाटुकारिता में लगा दिए। वसुंधरा ने ट्वीट पर अपने विधानसभा क्षेत्र झालरापाटन के गोविंदपुरा गांव में बीते शनिवार को खेत पर पिलाई करने गए किसान की मौत की खबर को शेयर किया।

राठौड़ ने वाड्रा पर किया वार

राजे ने गहलोत सरकार के हर फैसले में दिल्ली के हस्तक्षेप को लेकर भी हमला करते हुए कहा कि चाहे वो सीएम का नाम हो या मंत्रिमंडल व उनके पोर्टफोलियो, हर निर्णय आलाकमान से तय हुए हैं। राजे सरकार में मंत्री रहे राजेंद्र राठौड़ ने राजस्थान का मुख्यमंत्री तय करने के मामले में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी वाड्रा की भूमिका पर सवाल उठाया है।

राजस्थान: देर रात हुआ मंत्रियों के विभागों का बंटवारा, गहलोत के पास वित्त-गृह, पायलट को PWD

उन्होंने आरोप लगाया कि प्रियंका ने इसलिए गहलोत की मदद की, क्योंकि कांग्रेस को प्रियंका के पति रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ दर्ज मामले को दबाना है। उन्होंने मीडिया से कहा कि वाड्रा के खिलाफ जमीनों की लूट के 18 मामले दर्ज हैं। इन्हें दबाने के लिए गहलोत को सीएम बनाकर पुरस्कृत किया गया है।

आपको बता दें कि हाल ही में पांच राज्यों के चुनावी परिणामों में कांग्रेस ने जबरदस्त वापसी की है। कांग्रेस ने बीजेपी शासित तीन राज्यों (मध्यप्रदेश राजस्थान छत्तीसगढ़) से सत्ता छीन ली है। जिसके बाद दोनो पार्टियों में जबरदस्त वाद-प्रतिवाद हो रहा है।