September 24, 2022 3:42 am
Breaking News featured खेल देश

युवराज सिंह ने पिता की अपमानजनक टिप्पणी के लिए मांगी माफी, कहा-हमारी विचारधाराएं अलग

yuvraj singh युवराज सिंह ने पिता की अपमानजनक टिप्पणी के लिए मांगी माफी, कहा-हमारी विचारधाराएं अलग

भारतीय टीम के सबसे धुरंधर खिलाड़ियों में से एक युवराज सिंह का आज जन्मदिन है. आज वो अपना 39 वां जन्मदिन मना रहे हैं. अपने करियर में युवराज सिंह ने काफी कुछ हासिल किया और अपने दम पर वो भारतीय टीम को कई मैच जिता चुके है. युवराज सिहं इंडियन टीम को दो बार वर्ल्ड चैंपियन बना चुके हैं. लेकिन इस बार युवराज अपने बर्थडे पर खुश नहीं है. दरअसल, वो अपने पिता योगराज सिंह के बयान से बेहद आहत हैं.

देशवासियों से युवराज की अपील
युवराज सिंह ने किसानों और केंद्र सरकार के बीच चल रहे संघर्ष के जल्द समाधान की भी कामना की. टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर ने देशवासियों से अपील की कि वे कोविड-19 वायरस और संक्रमण के खिलाफ जरूरी सावधानियां बरतें क्योंकि हमारा समाज महामारी के खिलाफ लगातार लड़ता रहता है. युवराज सिंह ने ट्विटर पर एक बयान में कहा, निस्संदेह, किसान राष्ट्र के जीवनरक्त हैं और उनका मानना था कि शांतिपूर्ण बातचीत के जरिए समस्या का समाधान किया जा सकता है.

युवराज ने ट्विटर पर पोस्ट किया, जन्मदिन एक इच्छा को पूरा करने का अवसर है, बजाय जश्न मनाने के, मैं केवल अपने किसानों और हमारी सरकार के बीच चल रही वार्ता के तेजी से समाधान की कामना और प्रार्थना करता हूं.

पिता के बयान से आहत हैं युवराज
साथ ही उन्होंने लिखा मैं योगराज सिंह द्वारा दिए गए बयानों से दुखी और परेशान हूं. युवराज ने आगे कहा, मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि उनकी टिप्पणी व्यक्तिगत है और मेरी विचारधाराएं किसी भी तरीके से उनके समान नहीं हैं.

युवराज सिंह ने केंद्र सरकार से किसानों की मांगों को सुनने और विरोध कर रहे किसानों के साथ समर्थन दिखाने के लिए अपने पुरस्कार लौटाने वाले खिलाड़ियों का समर्थन करने के कुछ दिनों बाद यह स्पष्टीकरण दिया है.

Related posts

एटा में एक ही परिवार के पांच लोगों के शव मिलने से मची सनसनी, दूध वाले ने किया खुलासा

Shubham Gupta

गोवा में सियासी उठापटक शुरु, कांग्रेस ने पेश किया सरकार बनाने का दावा

mahesh yadav

कासगंज हिंसा में आरोपियों ने किया नया खुलासा, हिंसा जारी रखने के लिए हो रही आगजनी

Rani Naqvi