featured खेल

हरिभजन के  नंबर-4 बल्लेबाजी क्रम को लेकर किए गए ट्वीट का युवी ने उड़ाया मजाक

Harbhajan Singhs हरिभजन के  नंबर-4 बल्लेबाजी क्रम को लेकर किए गए ट्वीट का युवी ने उड़ाया मजाक

नई दिल्ली। भारत की दो वर्ल्ड कप जीत के हीरो रहे युवराज सिंह ने हरभजन सिंह के नंबर-4 बल्लेबाजी क्रम को लेकर किए गए ट्वीट पर मजाकिया लहजे में जवाब दिया। हरभजन ने अपने ट्वीट में लिखा था कि भारतीय टीम में जारी नंबर-4 के बल्लेबाज की खोज का संजू सैमसन सही समाधान हो सकते हैं।

बता दें कि सैमसन ने इंडिया-ए से तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए दक्षिण अफ्रीका-ए के खिलाफ 48 गेंदों पर 91 रनों की पारी खेली और अपनी टीम को 36 रनों से जीत दिलाई। इस पर हरभजन ने ट्वीट किया, ‘वनडे में नंबर-4 के लिए संजू सैमसन क्यों नहीं। उनके पास अच्छी तकनीक है, खेल की समझ है। आज दक्षिण अफ्रीका-ए के खिलाफ अच्छा खेले.’ अपने दोस्त के ट्वीट पर जवाब देते हुए युवराज ने लिखा, ‘टीम का शीर्ष क्रम बेहद मजबूत है भाई, उन्हें नंबर-4 के बल्लेबाज की जरूरत नहीं है।’ इसके साथ युवराज ने हंसने वाली इमोजी लगाई।

वहीं युवराज सिंह का यह कहना कि टीम इंडिया को नंबर-4 के बल्लेबाज की जरूरत नहीं है। इस बात को युवी से जोड़कर देखा जा रहा है। आपको बता दें कि हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ खत्म हुई तीन मैचों की वनडे सीरीज में अय्यर ने नंबर-4 पर ही बल्लेबाजी की थी और 71 तथा 65 के स्कोर किए थे। अय्यर से पहले युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत को नंबर-4 के लिए आजमाया गया था लेकिन वह पूरी तरह से विफल रहे थे। ऋषभ कोई खास कमाल नहीं कर पाए। वहीं, अय्यर ने अच्छा प्रदर्शन किया था।

Related posts

JIO ला रहा है नए यूजर्स के लिए धमाका ऑफर, इंस्टॉलेशन के साथ फ्री में मिलेगा इंटरनेट बॉक्स

Shailendra Singh

पाकिस्तान के विमान हादसे में 47 लोगों की मौत, 36 शवों को निकाला गया

shipra saxena

धनतेरस 2021 : धनतेरस के दिन सोना-चांदी खरीदने का क्या है? महत्व

Neetu Rajbhar