featured यूपी

प्रयागराज में चुनावी रंजिश में युवक को मारी गई गोली, हालत गंभीर

चुनावी रंजिश में युवक को मारी गोली

प्रयागराज। प्रयागराज के नवाबगंज थाना क्षेत्र के सिघांपुर गांव में प्रधान समर्थकों के बीच लगातार मारपीट की घटनाएं हो रही है। रविवार को मारपीट के दौरान आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हुए थे। मारपीट के दौरान नितेश यादव उर्फ पंचू पुत्र शंकर लाल यादव का सिर फट गया था। इस खूनी संघर्ष के दौरान नितेश के परिवार के लोगों को भी काफी चोटें आई थी।

परिवार के लोगों को  खाना देने जा रहा था नीतेश

बताया जा रहा है कि नितेश कुमार सुबह लगभग दस बजे अपने घायल परिवार के लोगो को खाना देने कौड़िहार बाजार अस्पताल में जा रहा था। जैसे घर से थोड़ी दूर पहुंचा तभी घात लगाए हमलावरों ने नितेश पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। फायरिंग के दौरान गोली नितेश के पेट में बायीं ओर लगी जिससे वह जमीन पर गिर गया।

स्वरूप रानी अस्पताल में कराया गया भर्ती

फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग आ गए। घटना की सूचना मिलते मंसूराबाद पुलिस मौके पर पहुंची घायल को आनन-फानन स्वरूप रानी  अस्पताल में भर्ती कराया गया। परिजनों का आरोप है कि घायल को जान से मारने की नियत से लाइसेंसी राइफल से गोली मारी गई। मौके से पुलिस ने एक खोखा भी बरामद किया है।

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

पुलिस मामले में कई लोगों को हिरासत में लेकर मामले की जांच कर रही है। जबकि भुक्तभोगी के परिवार के लोगों ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया है कि गांव के अमित यादव अपने पिता की लाइसेंसी राइफल से यह गोली मारी है।

Related posts

राज्यसभा में गैर भाजपा शासित राज्यों के सदस्यों का हंगामा

bharatkhabar

दिल्ली MCD चुनाव: चार सीटों पर चुनाव से पहले ही हार गई भाजपा!

Rahul srivastava

लालजी देसाई का बीजेपी-आरएसएस पर तंज कहा, अपने घर में तो हर कोई शेर होता है

mahesh yadav