अखिलेश यादव का शायराना अंदाज, ऑक्‍सीजन की कमी पर कसा तंज

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश में कोविड संक्रमण का प्रभाव बढ़ रहा है, लेकिन अच्‍छे संकेत ये हैं कि रिकवरी दर भी धीरे-धीरे बढ़ रहा है। हालांकि, प्रदेश में स्‍वास्‍थ्‍य व्‍यवस्‍थाओं को लेकर विपक्ष लगातार सरकार पर निशाना साध रहा है।

इसी क्रम में मंगलवार को यूपी के पूर्व सीएम व सपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने ऑक्‍सीजन की कमी को लेकर शायराना अंदाज में तंज कसा है।

शायराना अंदाज में कसा तंज

अखिलेश यादव ने आज ट्वीट किया- ‘यूपी में ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं, अफ़वाह फैलाने वालों पर एनएसए के तहत हो कार्रवाई: योगी आदित्यनाथ

वो झूठ बोल रहा था बड़े सलीक़े से

मैं ऐतबार न करता तो और क्या करता…।’

सरेआम झूठ बोल रही भाजपा: अखिलेश यादव  

इससे पहले एक ट्वीट में अखिलेश यादव ने कहा कि, सबसे दुखद बात यह है कि भाजपा सरेआम झूठ बोल रही है। उनका कहना है कि कहीं कोई कमी नहीं है, जबकि लगातार लोग सुविधाओं के लिए परेशान हो रहे हैं। यह एक नैतिक अपराध है। इतना ही नहीं, अखिलेश यादव ने कहा कि अब तो भाजपा के समर्थक इस झूठ में अपनों को खोने के लिए बाध्य हो गए हैं। सत्य का इतना अपमान पहले कभी नहीं हुआ।

आपको बता दें कि देश में कोरोना संक्रमण के भीषण संकट से कई राज्य जूझ रहे हैं, जिनमें ऑक्‍सीजन, बेड व दवा जैसी चीजें शामिल हैं। कोविड की दूसरी लहर ने यूपी में भी अपना कहर मचाया हुआ है और इससे अस्पतालों का बुरा हाल है। हालांकि, योगी सरकार इन हालातों से निपटने के लिए लगातार कोशिशों में जुटी हुई है।

कोरोना के खिलाफ तेज होगी जंग, जल्द भारत पहुंचेगी रूस की वैक्सीन

Previous article

प्रयागराज में चुनावी रंजिश में युवक को मारी गई गोली, हालत गंभीर

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured