featured यूपी

भाजपा को चुनाव में मजबूती देगी युवा शक्ति : डा. दिनेश शर्मा

चुनाव में मजबूती देगी युवा शक्ति

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में युवा शक्ति भारतीय जनता पार्टी को मजबूती देगी। उन्होंने युवाओं से अभी से चुनाव की तैयारियों में जुटने का आहवान किया। वह मंगलवार को रविन्द्रालय में भारतीय जनता स्वराज सेना द्वारा आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।

डा. दिनेश शर्मा ने कहा कि भाजपा की सरकार सबको साथ लेकर चलने वाली और सबके हित में काम करने वाली सरकार है। उन्होंने राज्य सरकार की ओर से शुरू की गई योजनाओं पर प्रकाश भी डाला।
जय श्री राम और वंदे मातरम के नारों से समा गूंजता रहा। एक के बाद एक सांस्कृतिक कार्यक्रमों के आयोजन ने देशभक्ति की अलख जगाने का काम किया।

भारतीय जनता स्वराज सेना सामाजिक संगठन के प्रथम अधिवेशन-युवा सम्मान समारोह में नशा मुक्ति अभियान को प्रदेश भर में तेजी से आगे बढ़ाने पर विचार किया गया। इस अवसर पर समाजसेवा के क्षेत्र में काम करने वाले 150 लोगों को सम्मानित किया गया।
कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह, विधायक सुरेश चंद्र तिवारी, राष्ट्रीय अध्यक्ष किसान यूनियन भानु प्रताप सिंह, एस आर ग्रुप के चेयरमैन पवन सिंह , निवर्तमान राष्ट्रीय महामंत्री भाजयुमो अभिजात मिश्र, साकेत शर्मा, रणजीत सिंह, मण्डल अध्यक्ष विनायक पांडेय, राकेश पांडेय, संजय मिश्रा, संरक्षक मण्डल की उपस्थिति रही।

Related posts

आंध्र प्रदेश के CM जगनमोहन रेड्डी की बहन को पुलिस ने उठाया कार समेत, देखें वीडियो

Rahul

बैंकों के फंसे कर्ज की वसूली से NPA में आई गिरावट- गवर्नर शक्तिकांत दास

mahesh yadav

कोरोना अपडेट: पिछले 24 घंटे में आए 93 हजार नए मामले, 6138 की मौत

Rahul